CWC 2023 : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के दौरान ग्लेन मैक्सवेल स्मोकिंग करते आये नजर, चौंकाने वाला वीडियो आया सामने

ग्लेन मैक्सवेल ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते नजर आये (Photo Courtesy : Twitter)
ग्लेन मैक्सवेल ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते नजर आये (Photo Courtesy : Twitter)

लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार, 12 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका (AUS vs SA) के बीच मुकाबला खेला गया। मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि, मुकाबले के दौरान का एक खास वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को ड्रेसिंग रूम में बैठकर इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट पीते देखा जा सकता है।

मौजूदा वर्ल्ड कप में केवल ग्लेन मैक्सवेल ही बतौर गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के लिये निरंतर अच्छा करते नजर आये हैं और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी बेहतरीन गेंदबाजी की। दाएं हाथ के ऑलराउंडर ने अपने 10 ओवर में एक मेडन ओवर डाला और 34 रन खर्च किये। इस दौरान दक्षिण अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा और शतक लगाने वाले क्विंटन डी कॉक को चलता किया। चेन्नई में भारत के खिलाफ भी मैक्सवेल ने बढ़िया गेंदबाजी की थी और अभी तक अपनी टीम के लिए दोनों मुकाबलों में प्रमुख स्पिनर एडम ज़म्पा से बेहतर साबित हुए हैं।

हालाँकि, वह बल्ले से 17 गेंदों में सिर्फ 3 रन ही बना पाए और दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज का शिकार बने। मैक्सवेल को आउट हो जाने के बाद, ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते हुए देखा गया और इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आप भी देखें ग्लेन मैक्सवेल का स्मोकिंग वाला वीडियो :

यह वाकया ऑस्ट्रेलिया की पारी के 20वें ओवर का है, जब क्रीज पर मार्नस लैबुशेन और मिचेल स्टार्क बल्लेबाजी कर रहे थे। ऑस्ट्रेलिया टीम 312 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 100 रनों के अंदर ही छह विकेट गंवा चुकी थी और उनका स्कोर 80/6 था। हालाँकि, यहाँ से ऑस्ट्रेलियाई पारी ज्यादा बहुत ज्यादा रन नहीं जुटा पाई। स्टार्क 27 और लैबुशेन 46 रन बनाकर आउट हुए और ऑस्ट्रेलिया की पूरी पारी 40.5 ओवर में 177 के स्कोर पर सिमट गई। इस तरह टीम को 134 रनों से वनडे वर्ल्ड कप इतिहास में रनों के मामले में अपनी सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now