Watch: बांग्लादेश टीम ने लिया अजीबोगरीब DRS, सोशल मीडिया पर टीम का जमकर उड़ा मजाक

Neeraj
पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने 314/4 का स्कोर बना लिया था (PC: Twitter)
बांग्लादेश ने अपना रिव्यु बुरी तरह ख़राब किया (PIC: Twitter)

चटगांव में बांग्लादेश और श्रीलंका (BAN vs SL) के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट हो रहा है। शनिवार को मैच के पहले दिन मेजबान टीम के कप्तान नजमुल होसैन शंटो (Najmul Hossain Shanto) ने एक बेहद अजीबोगरीब डीआरएस लिया, जिसके चलते सोशल मीडिया पर टीम का खूब मजाक बनाया जा रहा है।

दरअसल, पहले दिन श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान 44वें ओवर में चाय से कुछ समय पहले बाएं हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम ने अपनी गेंद को ऑफ़ स्टंप की लाइन में फेंका, जिसे कुसल मेंडिस ने आगे बढ़कर डिफेंड किया। खिलाड़ियों ने कोई जोरदार अपील नहीं की, लेकिन बांग्लादेशी कप्तान को लगा कि गेंद पहले पैड से टकराई थी। उन्होंने अन्य खिलाड़ियों से कुछ देर बातचीत करने के बाद रिव्यु लेने का इशारा किया। रीप्ले से पता चला कि गेंद पैड की लाइन में दूर-दूर तक नहीं थी और उसका बल्ले से सीधा संपर्क हुआ था।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद फैंस बांग्लादेशी टीम के जमकर मजे ले रहे हैं और उनकी मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आईं।

(यह डीआरएस अब तक की सबसे खराब डीआरएस कॉलों में सबसे ऊपर होगा।)

(ढोंगी रिव्यु सिस्टम।)

(बांग्लादेश क्रिकेट किसी भी समय या तो शराब के नशे में रहता है या ड्रग के नशे में रहता है।)

(आँखों ने देखना बंद कर दिया।)

दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका की शुरुआत अच्छी रही और निशान मदुषका (57) और दिमुथ करुणारत्ने (86) की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े। इन दोनों के अलावा मेंडिस ने भी 93 रनों की अहम पारी खेली। स्टंप्स तक श्रीलंका ने 4 विकेट खोकर 314 रन बना लिए थे। कप्तान दिनेश चंडीमल (34*) और धनंजय डी सिल्वा (15*) क्रीज पर थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar