AUS vs WI: कैमरन ग्रीन ने अपने हैरतअंगेज कैच से सभी को किया हैरान, अविश्वसनीय फील्डिंग का वीडियो आया सामने 

(Photo Courtesy: Cricket.com.au Twitter)
(Photo Courtesy: Cricket.com.au Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs West Indies) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज ऐतिहासिक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 83 रनों से जीत अर्जित की। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मुकाबले के दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) ने अपनी फील्डिंग से सबको हैरान कर दिया। उन्होंने मैच में एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा।

वेस्टइंडीज की पारी में 41वें ओवर में कैमरन ग्रीन ने शानदार कैच पकड़ा और सभी को हैरान किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह ओवर शॉन एबॉट कर रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोस्टन चेस ने ऑन साइड पर शॉट खेला। वह अपना शॉट सही से टाइम नहीं कर पाए और गेंद हवा में चली गई। गेंद को हवा में देखकर मिड-विकेट पर खड़े ग्रीन ने बिजली की रफ्तार दिखाई और अपनी बाईं तरफ शानदार डाइव लगाते हुए उल्टे हाथ से हैरतअंगेज कैच पकड़ा। उनका यह केच देख हर कोई हैरान रह गया। किसी को यह भरोसा नहीं हुआ कि ग्रीन ने इस कैच को पकड़ लिया है।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के इस कैच का वीडियो क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है, जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को ग्रीन की यह कमाल की फील्डिंग काफी पसंद आ रही है।

मैच की बात करें तो, ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 258 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से शॉन एबॉट ने 69 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 43.3 ओवर्स में महज 175 रनों पर ऑलआउट हो गई और मुकाबला हार गई। वेस्टइंडीज की ओर से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं लगा पाया। एबॉट ने गेंदबाजी में भी कमाल किया और तीन विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar