डेविड वॉर्नर और मार्नस लैबुशेन ने अपना वादा पूरा करते हुए फैंस का बनाया दिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Neeraj
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपने फैंस को गिफ्ट की अपनी शर्ट
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपने फैंस को गिफ्ट की अपनी शर्ट

क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी से खिलाड़ियों का भी उत्साह काफी बढ़ जाता है। इस दौरान कई दर्शकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियो को करीब से देखने का भी मौका मिलता है। कई बार देखा गया है कि फैंस खिलाड़ियों से मैच के दौरान तरह-तरह की मांगे करते नजर आते हैं। ऐसा ही एक वाकया हाल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली की वनडे सीरीज के पहले मैच में देखने को मिला था। इस मैच में एक फैन ने डेविड वॉर्नर (David Warner) से कार्ड पर लिखकर उनसे जर्सी देने की मांग की थी, जिस पर वॉर्नर ने मजेदार ढंग से उस नन्हें फैन को मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) से जर्सी लेने को कहा था। इसके बाद फैन ने फिर यही मांग लैबुशेन से की थी।

लैबुशेन ने मैच के बाद वादा किया था कि वो सीरीज खत्म होने के बाद फैन की इच्छा जरूर पूरी करेंगे। हालाँकि, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपना किया वादा वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान पूरा कर दिया है। बता दें कि नन्हा फैन अपने दोस्तों के साथ टेस्ट मैच के दूसरे दिन स्टेडियम में मौजूद था। दिन का खेल खत्म होने पर लैबुशेन, वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने इन तीनों से मुलाकात की। साथ में अपनी-अपनी जर्सी पर साइन करते हुए तीनों फैंस को तोहफे के तौर पर दी। इस वाकये का वीडियो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,

यह शर्ट के चाहने वाले फैंस याद हैं? आज डेविड वॉर्नर और मार्नस लैबुशेन ने इनके सपने को साकार किया।

दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बनाया विशाल स्कोर

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने फिर से उम्दा प्रदर्शन दिखाया है। पहले खेलते हुए मेजबान टीम ने मार्नस लैबुशेन (163) और ट्रेविस हेड (175) की शानदार पारियों की मदद से 511/7 बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। जवाबी पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने अपनी पहली पारी में 4 विकेट खोकर 102 रन बना लिए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now