Create

'बच्चन पांडे' के गाने का हुक स्टेप करते नजर आया दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, देखें वीडियो 

डेविड वॉर्नर ने अक्षय कुमार की नक़ल उतारी
डेविड वॉर्नर ने अक्षय कुमार की नक़ल उतारी

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) को एक्टिंग का काफी शौक है और उन्होंने काफी समय से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी झलक भी दिखाई है। वॉर्नर ज्यादातर साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की नक़ल करना पसंद करते हैं और इस दौरान कभी उनकी फिल्मों के डायलाग या फिर गानों पर थिरकते हुए नजर आते हैं। हालाँकि इस बार यह खिलाड़ी बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की नक़ल की और उनकी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे के टाइटल गाने के हुक स्टेप को करते नजर आ रहे हैं।

वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ इस समय पाकिस्तान दौरे पर हैं, जहाँ उनकी टीम 1998 के बाद से पहली बार सीरीज खेलेगी। इस दौरे में ऑस्ट्रेलिया को 3 टेस्ट, 3 वनडे और एक टी20 खेलना है। इस दौरान वॉर्नर केवल टेस्ट सीरीज का ही हिस्सा हैं और उसके बाद वह ब्रेक ले लेंगे।

डेविड वॉर्नर अपनी इंस्टाग्राम रील पर पहले बच्चन पांडे का हुक स्टेप करते हुए नजर आये और उसके बाद उन्होंने अपनी आँखों से भी कुछ स्टेप किये। उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

वॉर्नर ने वीडियो के साथ अक्षय कुमार को भी टैग किया और उनसे पूछा किया कि मैंने कैसा किया।

देखे वीडियो:

अच्छा नहीं रहा है वॉर्नर के लिए पिछला एक साल

वॉर्नर के लिए पिछला एक साल अच्छा नहीं रहा और इस दौरान खेले सात टेस्ट मैचों में वह केवल दो अर्धशतक ही लगा सके हैं। वॉर्नर ने जनवरी 2021 से अब तक खेले सात टेस्ट की 12 पारियों में 28.33 की औसत के साथ 340 रन ही बनाए हैं। वॉर्नर के टेस्ट करियर के औसत की बात करें तो यह लगभग 48 का है।

वॉर्नर ने इंग्लैंड में एशेज के रूप में आखिरी टेस्ट सीरीज खेली थी और आठ पारियों में 273 रन बनाए थे। वॉर्नर ने एशेज में 34.12 की औसत के साथ रन बनाए थे और 95 के सर्वोच्च स्कोर के साथ दो अर्धशतक लगाए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment