Create
Notifications

डेविड वॉर्नर एक बार फिर बने अल्लू अर्जुन, इंस्टाग्राम रील की शेयर 

डेविड वॉर्नर अपनी हालिया इंस्टाग्राम रील में अल्लू अर्जुन बने हुए हैं
डेविड वॉर्नर अपनी हालिया इंस्टाग्राम रील में अल्लू अर्जुन बने हुए हैं
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। भारत में भी उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। इसके पीछे उनकी जबरदस्त बल्लेबाजी और इंस्टाग्राम पर उनके डांस और एक्टिंग के वीडियो हैं। एक बार फिर वॉर्नर ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम रील शेयर की है, जिसमें उन्होंने साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म के एक दृश्य में फेस स्वैप किया है।

वॉर्नर के इंस्टाग्राम रील वीडियोज लोगों के बीच काफी हिट हैं। धाकड़ बल्लेबाज ने अपने नए पोस्ट में अल्लू अर्जुन के साथ चेहरे की अदला-बदली की, जिससे देखकर फैंस उनकी वाहवाही कर रहे हैं।

इसके अलावा वॉर्नर ने फैंस से मूवी स्टार का नाम पहचानने के लिए भी कहा है। अल्लू अर्जुन की देश में जबरदस्त लोकप्रियता को देखते हुए उनके कई भारतीय फैंस कमेंट सेक्शन में सही नाम बताने में कामयाब रहे।

वॉर्नर ने रील के साथ कैप्शन में लिखा,

बताओ कौन वापस आया है 😂😂😂 मैं कौन हूं??

डेविड वॉर्नर ने कई बार खुद को अल्लू अर्जुन का फैन बताया है। अल्लू अर्जुन के अलावा वह और भी कई एक्टर्स के लोकप्रिय फिल्म दृश्यों में फेस स्वैप कर चुके हैं।

जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में नजर आएंगे डेविड वॉर्नर

जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए हाल ही में में ऑस्ट्रेलिया ने अपने स्क्वाड का ऐलान किया है। टीम की कमान नियमित कप्तान आरोन फिंच ही संभालेंगे। वहीं डेविड वॉर्नर भी दोनों देशों के लिए चुनी गई टीम का हिस्सा हैं।

जिम्बाब्वे और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 28 अगस्त से 3 सितम्बर के बीच होगी। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 अगस्त से 11 अगस्त के बीच तीन वनडे मुकाबले होंगे।

जिम्बाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वाड

आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्नस लैबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर और एडम ज़म्पा।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...