Create

आईपीएल 2019: डेविड वॉर्नर का सनराइज़र्स हैदराबाद फ़ैंस के लिए ख़ास संदेश 

Enter caption

बॉल टैंपरिंग की घटना की वजह से एक साल का बैन झेलने के बाद डेविड वॉर्नर आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं। आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 मार्च से होने जा रही है। डेविड वॉर्नर अपनी टीम सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे। आईपीएल में अब महज़ 10 दिन बचे हुए हैं। ऐसे वक़्त में वॉर्नर ने हैदराबाद टीम के फ़ैंस के लिए एक ख़ास संदेश ट्विटर के ज़रिए दिया है।

उन्होंने अपने वीडियो मैसेज में कहा है कि, "मैं हूं डेविड वॉर्नर, मैं अपनी ऑरेंज आर्मी के फ़ैंस को एक ख़ास संदेश देना चाहता हूं, हमारा साथ और हमें प्यार देने के लिए शुक्रिया, अब हमारी बारी है कि हम अपने वफ़ादार फ़ैस के लिए कुछ करें। घरेलू मैदान (हैदराबाद) में होने वाले पहले मैच (29 मार्च) के लिए हम कुल 25,000 सीट महज़ 500 रुपये में दे रहे हैं, इसके लिए आपको सनराइज़र्स हैदराबाद की आधिरिक वेबसाइट से टिकट बुक करना होगा।”

डेविड वॉर्नर का वीडियो संदेश यहां देखें:-

केन विलियमसन से पहले डेविड वॉर्नर सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान रह चुके हैं। केन विलियमसन की कप्तानी में पिछले साल हैदराबाद टीम फ़ाइनल में पहुंची थी जहां उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। डेविड वॉर्नर की अगुवाई में एसआरएच टीम ने साल 2016 में आईपीएल ट्रॉफ़ी पर कब्ज़ा जमाया था। साल 2016 के आईपीएल सीज़न में डेविड वॉर्नर ने 17 मैच में 848 रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत 60.57 था।

वॉर्नर ने अब तक 114 आईपीएल मैच में शिरकत की है, और 40.54 की औसत से 4014 रन बनाए हैं। इश दौरान उन्होंने 3 शतक और 36 अर्धशतक भी लगाए हैं। सनराइज़र्स हैदराबाद इस साल अपना पहला मैच 24 मार्च को ईडेन गार्डेन में खेलेगी। जबकि अपने होम ग्राउंड हैदराबद में इनका पहला मैच 29 मार्च 2019 को राजस्थान के ख़िलाफ़ होगा।

Hindi Cricket News सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment