IPL में अपने बड़े रिकॉर्ड के टूटने पर ड्वेन ब्रावो ने खास अंदाज में दी युजवेंद्र चहल को बधाई, CSK ने साझा किया वीडियो 

Neeraj
युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन टूर्नामेंट में शानदार रहा है
युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन टूर्नामेंट में शानदार रहा है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की फिरकी का जादू आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में भी जारी है। मौजूदा सीजन में चहल अब तक खेले 12 मैचों में 21 विकेट हासिल कर चुके हैं और पर्पल कैप की रेस में दूसरे स्थान पर हैं। कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले अपने पिछले मैच में यूजी ने आईपीएल इतिहास का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया, जिसके लिए सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में अब वेस्टइंडीज और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का नाम भी जुड़ गया है।

दरअसल, 32 वर्षीय चहल ने कोलकाता के खिलाफ खेलते हुए जैसे ही नितीश राणा का विकेट हासिल किया तो उनके नाम एक खास उपलब्धि दर्ज हो गई। चहल आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने गेंदबाज बन गए। इस मामले में उन्होंने ड्वेन ब्रावो को पीछे छोड़ा, जिनके नाम 183 विकेट हैं। मौजूदा समय में चहल के नाम 187 विकेट हैं और वह पहले पायदान पर कब्जा जमाये हुए हैं। इस बीच सीएसके ने शनिवार को ब्रावो का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह चहल को इस कीर्तिमान को हासिल करने पर बधाई देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में ब्रावो अपना फेमस गाना गाते दिखाई देते हैं और यूजी को चैंपियन बताते हैं। फिर वह कहते हैं कि हाय यूजी, मैं समय निकालकर आपको आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक विकेट हासिल करने वाला गेंदबाज बनने के लिए बधाई देता हूँ। आप इस उपलब्धि को हासिल करने के सही हकदार थे। आप अब नंबर एक हो और चैंपियन की तरफ से इसके लिए आपको शुभकामनाएं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के बाद ब्रावो ने इस टूर्नामेंट को अलविदा कहकर संन्यास की घोषणा कर दी थी। मौजूदा सत्र में वह सीएसके कैंप में गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now