NZ vs PAK : फखर ज़मान का गगनचुम्बी छक्का पहुंचा स्टेडियम के बाहर, एक शख्स के गेंद चुराकर भागने का वीडियो आया सामने 

Neeraj
फखर जमान ने अपनी पारी में 5 छक्के लगाए (PIC: Screengrab)
फखर जमान ने अपनी पारी में 5 छक्के लगाए (PIC: Screengrab)

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (NZ vs PAK) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को हैमिल्टन में खेला गया, जिसमें मेजबानों ने 21 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ कीवी टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। इस मुकाबले के दौरान एक मजेदार घटना देखने को मिली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल, यह वाकया पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान छठे ओवर के दौरान देखने को मिला। बेन सियर्स के ओवर की आखिरी गेंद पर पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर ज़मान ने मिड-विकेट के ऊपर से एक कड़क शॉट खेला और गेंद स्टेडिम से बाहर सड़क पर जाकर गिरी। इसके बाद एक शख्स ने तुरंत गेंद को उठाया और वहां से भाग गया।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान शाहीन अफरीदी ने एक बार फिर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही। फिन एलन और डेवन कॉनवे की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 59 रन जोड़े थे। एलन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों में 74 रन बनाये, जिसमें सात चौके और पांच छक्के शामिल रहे। उनकी पारी की बदौलत कीवी टीम ने 8 विकेट खोकर 194 रन बनाये।

टारगेट का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत काफी खराब रही और 10 के स्कोर तक उनके दो विकेट गिर गए थे। इसके बाद फखर ज़मान ने बाबर आज़म के साथ मिलकर पारी को संभाला और दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी हुई। बाबर ने 43 गेंदों में 66 रनों का योगदान दिया, जबकि ज़मान ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में 50 रन बनाये। हालाँकि, इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा बाकी के खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए और पूरी टीम 19.3 ओवरों में 173 रनों पर ढेर हो गई और मैच हार गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now