IND vs ENG: हैदराबाद में फैंस को खूब आई विराट कोहली की याद, स्टेडियम में दिग्गज बल्लेबाज के नाम के लगे नारे, देखें वीडियो 

South Africa v India - 2nd Test
पहले दो टेस्ट से बाहर हैं विराट कोहली

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 5 मैचों की महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मेहमान इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालाँकि, इस सीरीज की शुरुआत से पहले भारत को बड़ा झटका तब लगा था जब दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। अब पहले मैच के दौरान फैंस विराट कोहली को काफी मिस करते हुए नजर आए और उनके नाम के नारे भी लगाए।

भारत आर्मी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर (एक्स) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फैंस कोहली को काफी मिस करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने राजीव गांधी स्टेडियम में पहले दिन के दौरान लगातार कोहली-कोहली के नारे भी लगाए। उनके इन नारों से पता लग रहा है कि वे विराट कोहली को खेलते देखने के लिए काफी बेकरार थे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अब तेजी से वायरल भी हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स को विराट कोहली के फैंस का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए घोषित हुए भारतीय स्क्वाड का हिस्सा थे। हालाँकि, इस सीरीज की शुरुआत से ठीक पहले उन्होंने निजी कारणों से पहले दो मैचों से बाहर रहने का फैसला किया।

इस अहम सीरीज के पहले भारत के सबसे बड़े मैच विनर में से एक विराट कोहली का बाहर जाना टीम के लिए एक बड़ा झटका था। दिग्गज बल्लेबाज के बाहर होने के बाद उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया है, जो पहले मैच में खेल रही भारतीय प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar