दूसरे टेस्ट से पहले हैरी ब्रूक ने शान मसूद को मजेदार गेम में दी शिकस्त, PCB ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
हैरी ब्रूक और शान मसूद गेम खेलते हुए
हैरी ब्रूक और शान मसूद गेम खेलते हुए (PIC - Screenshot of PCB video)

पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 9 दिसंबर से खेला जायेगा। मुल्तान के मैदान पर यह दोनों टीमें एक बार फिर से आमने-सामने होंगी। इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) और पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद (Shaan Masood) के बीच मजेदार गेम खेला गया जिसमें इंग्लिश बल्लेबाज ने बाजी मारी। दोनों बल्लेबाजों के बीच हुए इस गेम का वीडियो पीसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये साझा किया है।

रावलपिंडी में हुए पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम को 74 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज में बने रहने के लिए पाक टीम को दूसरे मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी। वहीं इंग्लैंड टीम पहले मैच में किये गए अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

इस अहम मैच से पहले हैरी ब्रूक और शान मसूद ने फ्लिप टिक-टैक-टो गेम खेला। बता दें कि गेम में दोनों खिलाड़ियों को अपने एक हाथ का प्रयोग करते हुए गिलास को उछाल कर टेबल पर गिराना होता है जिस भी खिलाड़ी का गिलास मुँह के बल मेज पर गिरता है वह गेम में उसे अपने हिसाब से कतार में लगा लेता था। ब्रूक सबसे पहले तीन गिलासों को एक कतार में लगाने में सफल रहते हैं और वो यह मुकाबला जीत लेते हैं। पीसीबी ने दोनों खिलाड़ियो के बीच हुए इस गेम का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

शान मसूद बनाम हैरी ब्रूक। पता लगाएं कि दोनों के बीच फ्लिप टिक-टैक-टो का गेम कौन जीतता है।

शानदार फॉर्म में हैरी ब्रूक

दाएं हाथ के बल्लेबाज हैरी ब्रूक वर्तमान समय में शानदार फॉर्म हैं। पहले टेस्ट मुकाबले में उन्होंने पहली पारी में 153 और दूसरी पारी में 87 रन बनाये थे। इंग्लिश टीम की जीत में उनका अहम योगदान रहा था। ब्रूक मुल्तान में होने वाले दूसरे टेस्ट में भी अपनी इसी खतरनाक फॉर्म को जारी रखने का प्रयास करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now