Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अजीब तरीके से आउट हुआ न्यूजीलैंड का बल्लेबाज, देखें वीडियो

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day One
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day One
reaction-emoji
Neeraj

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन एक अनोखी घटना देखने को मिली। कीवी बल्लेबाज हेनरी निकोलस (Henry Nicholls) इस तरीके से आउट हुए जिसे देखकर हर कोई भौंचक्का रह गया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर निकोलस के आउट होने का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो देखकर कोई भी अपना माथा पकड़ सकता है।

दरअसल निकोलस ने इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की गेंद पर एक करारा शॉट लगाने की कोशिश की थी। उन्होंने सीधे बल्ले से शॉट खेला था और गेंद सीधा नॉन स्ट्राइक पर खड़े डैरिल मिचेल के बल्ले से जाकर टकराई। बल्ले से टकराने के बाद गेंद ने अपना रास्ता बदल लिया और मिड-ऑफ पर खड़े फील्डर के पास चली गई। फील्डर ने गेंद को कैच कर लिया, लेकिन किसी को कुछ समझ नहीं आया। बाद में देखा गया कि गेंद मिचेल के बल्ले से लगने से पहले हवा में थी और फील्डर ने कैच पकड़ा है। इस प्रकार निकोलस वापस पवेलियन लौटे।

What on earth!? 😅🙈Scorecard/clips: ms.spr.ly/6013bWe7D🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvNZ 🇳🇿 https://t.co/yb41LrnDr9

123 रनों पर ही गंवा दिए थे न्यूजीलैंड ने पांच विकेट

न्यूजीलैंड के लिए तीसरे टेस्ट की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उन्होंने पहले ओवर में ही विकेट गंवा दिया था। केन विलियमसन अच्छी लय में दिख रहे थे, लेकिन वह भी 31 रन बनाकर आउट हो गए। निकोलस का विकेट 123 के कुल स्कोर पर गिरा था और यह उनकी टीम के लिए पांचवां झटका था।

पहले दो मैचों में कीवी टीम को संकट से निकालने वाले डैरिल मिचेल और टॉम ब्लंडेल ने इस बार भी वही कारनामा दोहराया है। दोनों अब तक छठे विकेट के लिए 102 रनों की अविजित साझेदारी कर चुके हैं। मिचेल 78 रन बनाकर तो वहीं ब्लंडेल 45 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। इंग्लैंड के लिए अब तक स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच ने दो-दो विकेट लिए हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...