NZ vs PAK: फैन द्वारा चाचू कहे जाने पर भड़के इफ्तिकार अहमद, दे डाली खामोश रहने की सलाह, देखें वीडियो 

(Photo Courtesy: Twitter)
(Photo Courtesy: Twitter)

पाकिस्तान टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। रविवार को टीम को पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी मेजबान कीवी टीम के हाथों 21 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही पाकिस्तान टीम इस सीरीज में 0-2 से पिछड़ गई है और एक हार से सीरीज भी गंवा देगी। दोनों टीमों के बीच दूसरे मुकाबले के दौरान एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली, जब पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) एक फैन के द्वारा चाचू कहे जाने पर भड़क गए।

दरअसल, दूसरे मैच के दौरान इफ्तिखार अहमद बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी एक प्रशंसक ने उन्हें चाचू कहा। इफ्तिखार को फैन का यह कहना बिल्कुल रास नहीं आया और उन्होंने गुस्से में पीछे देखते हुए उस फैन को खामोश रहने की सलाह दे डाली। वीडियो में फैन ने बाद में इफ्तिखार को यह भी कहा कि हम आपके फैन हैं। इसके बाद भी इफ्तिखार का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह बार-बार फैन को खामोश रहने की सलाह देते हुए नजर आए।

आप भी देखें यह वीडियो:

इफ्तिखार के गुस्से का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर तेजी से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को इफ्तिखार का यह व्यवहार बिल्कुल पंसद नहीं आ रहा है। आपको बता दें कि इफ्तिखार अहमद का बल्ला दूसरे टी20 मुकाबले में बिल्कुल नहीं चला था। इस मैच में उनके बल्ले से सिर्फ 4 रन आये।

दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 195 रनों का लक्ष्य दिया था। इस लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम 173 रनों पर ढेर हो गई और मुकाबला 21 रनों से हार गई। पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने सबसे अधिक 66 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar