जोफ्रा आर्चर ने अपनी ही टीम के खिलाफ खेलते हुए बल्लेबाजों पर ढाया कहर, देखें जबरदस्त वीडियो

(Photo Courtesy: Sussex Twitter)
(Photo Courtesy: Sussex Twitter)

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने मैदान पर कुछ ऐसा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, आर्चर अपनी टीम के बल्लेबाजों के खिलाफ गेंद से कहर बरपाते हुए नजर आए हैं। दाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज अपनी काउंटी टीम के खिलाफ कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से खेलते नजर आया और अपनी कहर ढाती गेंदों से इंग्लिश बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

जोफ्रा आर्चर इन दिनों अपनी काउंटी टीम ससेक्स के साथ बेंगलुरु में हैं। ससेक्स और लंकाशायर क्रिकेट क्लब की टीम काउंटी सीजन की शुरुआत से पहले ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने भारत पहुंची हैं। दोनों टीमें काउंटी के अगले सीजन की शुरुआत से पहले भारत में कुछ प्रैक्टिस मैच खेल रही हैं। इसी प्रैक्टिस मैच के बीच ससेक्स के लिए पहले दिन जोफ्रा आर्चर को गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला, जिसके बाद प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन वह बतौर सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के रूप में कर्नाटक की ओर से मैदान पर अपनी टीम ससेक्स के खिलाफ उतरे।

आर्चर ने गेंदबाजी में ससेक्स के बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए। उन्होंने ससेक्स के दो बल्लेबाजों को मैच के दौरान पवेलियन की राह दिखाई। उनकी तेज तर्रार गेंदों के सामने ससेक्स के बल्लेबाज काफी बेबस नजर आए।

कर्नाटक की तरफ से जोफ्रा आर्चर का गेंदबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, फैंस को फिट होकर इस इंग्लिश गेंदबाज को गेंदबाजी करते देख काफी ख़ुशी हो रही है, क्योंकि वह लम्बे समय से चोटों के कारण मैदान से दूर ही रहे हैं।

आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर लंबे समय से अलग-अलग तरह की चोट से जूझ रहे हैं। अपनी चोटों के सिलसिले के कारण ही वह इंग्लैंड की टीम से दूर चल रहे हैं। हालांकि अब उनकी गेंदबाजी को देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि वह जल्द ही वापसी करते नजर आएंगे। आगामी टी20 वर्ल्ड कप में अगर उनकी वापसी होती है, तो फिर इंग्लैंड का गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत नजर आएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar