IPL 2024 : संजू सैमसन से हुई क्रुणाल पांड्या की टक्कर, बाएं हाथ के ऑलराउंडर के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो 

Neeraj
राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 194 रनों का टारगेट दिया (Pc: Twitter)
क्रुणाल पांड्या और संजू सैमसन (Pics: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स (RR vs LSG) के बीच जयपुर में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। राजस्थान की पारी के दौरान लखनऊ के बाएं हाथ के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) रियान पराग का अपनी ही गेंद पर कैच पकड़ने के प्रयास में सैमसन से नॉन-स्ट्राइकर एन्ड पर टकरा गए, जिसके बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था।

यह वाकया राजस्थान की पारी के छठे ओवर के दौरान देखने को मिला, जिसे एलएसजी की ओर से क्रुणाल पांड्या ने किया। ओवर की दूसरी गेंद पर रियान पराग ने हल्के हाथों से शॉट खेला लेकिन गेंद बल्ले के ऊपरी हिस्से में लगकर गेंदबाज की दिशा में हवा में गई। पांड्या कैच लेने के लिए दाईं तरफ तरफ दौड़े लेकिन नॉन-स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े सैमसन से उनकी टक्कर हो गई। इसके तुरंत बाद बाएं हाथ के खिलाड़ी ने राजस्थान के कप्तान को गले लगा लिया। पांड्या के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत जीत रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

33 वर्षीय पांड्या को राजस्थान के विरुद्ध भले ही मैच में कोई विकेट नहीं मिली, लेकिन उन्होंने किफायती गेंदबाजी की। पांड्या ने अपने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 19 रन खर्च किये।

वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन किया और निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 193 रन बनाये। राजस्थान की ओर से सैमसन ने शानदार कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 52 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाये, जिसमें तीन चौके और छह छक्के शामिल रहे।

उनके अलावा रियान पराग भी अच्छी लय में नजर आये। उन्होंने 29 गेंदों में 43 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। सैमसन और पराग के बीच तीसरे विकेट के लिए 93 रनों की अहम साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत टीम एक चुनौतीपूर्ण टारगेट खड़ा करने में सफल हो पाई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar