IPL 2024: हैदराबाद में तिलक वर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को दिया स्वादिस्ट सरप्राइज, खास वीडियो आया सामने 

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Twitter Snaphots
Picture Courtesy: Mumbai Indians Twitter Snaphots

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले से की थी, जिसमें एमआई को 6 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा पड़ा था। अब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एंड कंपनी अपना दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs MI) के विरुद्ध खेलेगी। यह मैच 27 मार्च को हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है, जिसके लिए एमआई का स्क्वाड मंगलवार को वेन्यू पर पहुंचा। हैदराबाद पहुंचते ही मुंबई के खिलाड़ियों को एक स्पेशल दावत का लुत्फ़ उठाने का मौका मिला, जिसका आयोजन तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने किया।

बता दें कि हैदराबाद युवा तिलक वर्मा का होमटाउन है। उन्होंने टूर्नामेंट के आगाज से पहले योजना बना ली थी कि जब भी उनके साथी खिलाड़ी हैदराबाद आएंगे, तो वो उनके लिए एक खास दावत रखेंगे।

मंगलवार को जब मुंबई की टीम हैदराबाद लैंड हुई, तो होटल में उनके लिए तिलक ने एक सरप्राइज दावत रखी थी। इस दौरान टिम डेविड, नेहाल वढेरा समेत अन्य खिलाड़ी हैदराबादी बिरयानी और कुछ अन्य स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाते दिखे। वहीं, इस दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक ने सभी खिलाड़ियों को अपने कोच से भी मिलवाया। वीडियो के अंत में नेहाल ने बताया कि खाना बहुत अच्छा था। तिलक ने भी उम्मीद जताई कि सभी खिलाड़ियों ने हैदराबादी व्यंजनों का पूरा आनंद उठाया होगा।

एमआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

खातिरदारी कोई अपने तिलक से सीखे।

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस के विरुद्ध खेले गए मैच में मुंबई की टीम को जीत के नजदीक पहुंचने के बाद हार का सामना करना पड़ा था। तिलक वर्मा ने इस मुकाबले में 19 गेंदों में 25 रन बनाये थे। उन्हें भी इस बात का दुख था कि वो मैच को खत्म करने में अपना योगदन नहीं दे पाए। तिलक हैदराबाद की पिच से अच्छे से वाकिफ हैं, ऐसे में दूसरे मैच में वह दमदार परफॉरमेंस के जरिये अपनी टीम को टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने में मदद करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar