AUS vs PAK : मेलबर्न टेस्ट में मिचेल मार्श ने फील्डिंग के दौरान उतारी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सेलिब्रेशन की नकल, देखें वीडियो 

Neeraj
मार्श ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 41 रन बनाये (PIC: Twitter)
मार्श ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 41 रन बनाये (PIC: Twitter)

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) इस समय तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में पाकिस्तान (AUS vs PAK) की मेजबानी कर रही है। सीरीज का पहला मैच पर्थ में खेला गया था, जिसमें कंगारुओं ने 360 रनों से जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल की हुई है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्टेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के 'SIUU' सेलिब्रेशन की नकल उतारकर फैंस को एंटरटेन किया।

इस मुकाबले में पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मार्नस लैबुशेन (63) की अर्धशतकीय पारी की मदद से अपनी पहली पारी में 318 रन बनाये थे। पाकिस्तान की ओर से आमिर जमाल सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 64 रन देकर तीन विकेट झटके थे।

मैच के दूसरे दिन पाकिस्तान टीम की बल्लेबाजी के दौरान मिचेल मार्श रिलैक्स मोड में नजर आये। फील्डिंग करते हुए उन्होंने अचानक से रोनाल्डो के लोकप्रिय सेलिब्रेशन की नकल की, जिसके बाद फैंस ने 'SIUU' कहते हुए शोर मचाया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में मार्श ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 60 गेंदों में 41 रनों की अहम पारी खेली और टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

पाकिस्तान की ओर से जवाबी पारी में अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली। अब्दुल्लाह शफीक (62) और शान मसूद (54) के बल्ले से अर्धशतक निकले। हालाँकि, टीम के स्टार बल्लेबाज बाबर आज़म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए और सिर्फ 1 रन बना पाए। दूसरे दिन स्टंप्स तक पाक टीम ने छह विकेट खोकर 194 रन बना लिए। मोहम्मद रिज़वान (29*) और आमिर जमाल (2*) क्रीज पर हैं। मेहमान टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 124 रन पीछे है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar