SA vs IND : नांद्रे बर्गर ने विराट कोहली से लिया पंगा, दिग्गज बल्लेबाज के रिएक्शन का वीडियो हुआ वायरल

Neeraj
नांद्रे बर्गर ने विराट कोहली के स्लेजिंग करने का किया प्रयास
नांद्रे बर्गर ने विराट कोहली को स्लेजिंग करने का किया प्रयास

विराट कोहली (Virat Kohli) को मैदान पर प्रतिद्वंदिता पसंद है और इससे उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद मिलती है, खासकर बल्लेबाजी के दौरान। केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका और भारत (SA vs IND) के बीच हो रहे मुकाबले के पहले दिन दक्षिण अफ्रीकी युवा गेंदबाज नांद्रे बर्गर (Nandre Burger) ने विराट कोहली को थ्रो मारकर डराने की कोशिश की, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान उन्हें घूरते हुए दिखे।

यह घटना भारत की पहली पारी के 15वें ओवर के दौरान घटी। बर्गर ने मिडिल स्टंप पर फुल लेंथ गेंद फेंकी, जिसे कोहली ने फ्रंटफुट पर डिफेंड किया। इसके बाद तेज गेंदबाज ने गेंद को पकड़ा और उन्होंने गेंद को बल्लेबाज की तरफ विकेटों पर मारने का एक्शन किया। इस दौरान कोहली भी नांद्रे को घूरते दिखे और फिर जैसे ही फैंस ने शोर मचाना शुरू किया वो मुस्कुराने लगे। हालाँकि, इसके बाद कोहली ने कुछ बेहतरीन शॉट खेले।

आप भी देखें इस पूरी घटना का वीडियो:

बता दें कि नांद्रे बर्गर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए अपने पहले टेस्ट मैच में गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया था और सात विकेट चटकाए थे, जिसमें मेजबान टीम ने भारत के खिलाफ एक पारी और 32 रनों से जीत दर्ज की थी। दूसरे मुकाबले में भी बर्गर ने अपनी लय बरकार रखी और टीम इंडिया की पहली पारी में तीन विकेट झटके।

मैच के पहले दिन का लेखा-जोखा

इस मैच के पहले दिन गेंदबाजों की चांदी रही। टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी प्रोटियाज टीम 55 रनों पर सिमट गई थी और मोहम्मद सिराज के खाते में छह विकेट आये। जवाबी पारी में भारतीय टीम 153 रन बनाकर ऑल आउट हुई और मेहमान टीम को 98 रनों की बढ़त हासिल हुई थी। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक प्रोटियाज टीम ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट गंवाकर 62 रन बना लिए थे और अभी भी भारत से 36 रन पीछे है। एडेन मार्करम (36) और डेविड बेडिंगहम (7) क्रीज पर हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment