Create
Notifications

अपने पहले आईपीएल विकेट को राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज ने 'पुष्पा' के हुक स्टेप के साथ किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो 

पुष्पा मूवी के हुक स्टेप की नक़ल करते हुए ओबेड मैकॉय
पुष्पा मूवी के हुक स्टेप की नक़ल करते हुए ओबेड मैकॉय
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL) में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच के लिए राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में कुल तीन बदलाव किये थे और इस वजह से तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) को भी डेब्यू का मौका मिला। मैकॉय ने मैच का निर्णायक ओवर अपनी टीम के पक्ष में डाला और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। वेस्टइंडीज़ के गेंदबाज ने अपने पहले आईपीएल विकेट के रूप में शेल्डन जैक्सन को अपनी धीमी गेंद में फंसा कर अपना पहला शिकार किया और इसके बाद उन्होंने अल्लू अर्जुन की चर्चित मूवी 'पुष्पा' का हुक स्टेप करते हुए सुर्खियां बटोरी।

पेसर ने फिल्म पुष्पा से प्रसिद्ध 'झुकेगा नहीं' स्टेप करके अपने विकेट का जश्न मनाया और दर्शकों का सारा ध्यान खींचा। देखें वीडियो:

Celebration from #ObedMcCoy after picking his maiden #IPL2022 wicket.#Pushpa #KKRvRR https://t.co/ihC7vwOBKC

जैक्सन के विकेट के बाद केकेआर को अब भी उमेश यादव से उम्मीदें थी, जो इससे पहले बोल्ट के ओवर में दो छक्के और एक चौका लगा चुके थे। टीम को जीत के लिए 8 रन की दरकार थी लेकिन ओबेड मैकॉय ने उमेश को बोल्ड करते हुए अपनी टीम को 7 रन से जीत दिला दी।

मैच के बाद अपनी गेंदबाजी को लेकर ओबेड मैकॉय ने दी प्रतिक्रिया

ओबेड मैकॉय पिछले साल अक्टूबर के बाद से कोई मैच खेल रहे थे और आईपीएल में उनका यह डेब्यू मैच था। मैच के बाद उन्होंने कहा,

मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, पिछले साल से यह मेरा पहला गेम है, मैं दबाव में आ गया था, अच्छा महसूस कर रहा था, यह सिर्फ नसों पर काबू पाने और कड़ी मेहनत करने के बारे में था। मैं आमतौर पर अपने कौशल का समर्थन करता हूं, लेकिन मैंने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए मैंने अपने कौशल का समर्थन किया और योजनाओं को अंजाम देने की कोशिश की, जैसा कि एक सामान्य परिदृश्य में होता है। मुझे पता था कि बल्लेबाज ताकत लगाएगा, इसलिए मैं इसे धीमा करना चाहता था और चाहता था कि वे मैदान के लंबे हिस्से को निशाना बनाएं। वह (शिमरोन हेटमायर) मुझसे बस यही कह रहा था कि मैं जिस तरह से गेंदबाजी करता हूं उसी तरह से गेंदबाजी करूं औरकेकेआर के खिलाफ मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...