Create
Notifications

शिखर धवन ने मयंक अग्रवाल और कगिसो रबाडा के साथ दिखाए डांस मूव्स, युवराज सिंह ने भी दी प्रतिक्रिया

पंजाब किंग्स के प्रमुख खिलाड़ियों ने एक लोकप्रिय गाने पर डांस किया
पंजाब किंग्स के प्रमुख खिलाड़ियों ने एक लोकप्रिय गाने पर डांस किया
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में प्रतिदिन खिलाड़ी अपने मस्ती-मजाक का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस मामले में पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सबसे आगे हैं, जो हमेशा मस्ती के मूड में नजर आते हैं और उनके साथ जो होता है उसे भी अपने रंग में रंग देते हैं। धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह कई लोकप्रिय ट्रेंड पर वीडियो बना चुके हैं। इस बार उन्होंने एक वायरल गाने पर डांस किया है और इस बार उनका साथ टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) देते हुए नजर आ रहे हैं।

धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

मेरे हबीबी कगिसो रबाडा के पास खास मूव्स हैं

धवन ने मयंक और रबाडा के साथ कुछ मजेदार मूव्स किये और वीडियो के अंत में प्रोटियाज खिलाड़ी ने अपने खास अंदाज में डांस किया और इसने सभी का ध्यान खींचा।

कगिसो रबाडा के खास मूव्स को देखकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह भी खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए और उन्होंने कमेंट में लिखा,

आपके मूव्स पसंद आ रहे हैं कगिसो रबाडा 😂

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 में तीसरी जीत दर्ज की

मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने बुधवार को खेले गए आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराते हुए टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। पुणे में खेले गए मुकाबले में पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स ने शिखर धवन और मयंक अग्रवाल के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 198/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 186/9 का स्कोर ही बना सकी। पंजाब किंग्स की तरफ से ओडियन स्मिथ ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए।

इस तरह पंजाब किंग्स ने अपने शुरूआती पांच मुकाबलों में तीसरी जीत दर्ज की। कप्तान मयंक अग्रवाल जीत के बाद खुश दिखाई दिए और कहा कि यह अच्छी रात थी और टीम की जीत में भूमिका निभाकर मैं काफी खुश हूं। हमारे लिए दो प्वाइंट सबसे अहम थे। इस मैच में काफी उतार-चढ़ाव रहे और यह बिल्कुल भी आसान मुकाबला नहीं था। जब मैच 50-50 था तब हमने अहम लम्हों को जीता और यह हमारी ओर आया। हम इसी तरह की क्रिकेट खेलना चाहते हैं। हम आक्रामक और हार्ड क्रिकेट खेलना चाहते हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...