शिखर धवन ने किया ऐसा काम, रविंद्र जडेजा ने की उनकी शादी कराने की मांग, देखिये मजेदार वीडियो 

वायरल वीडियो में शिखर धवन और रवींद्र जड़ेजा
वायरल वीडियो में शिखर धवन और रवींद्र जडेजा

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), यह दोनों ही खिलाड़ी अपने शानदार टैलेंट के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन मैदान के बाहर इनके मजाकिया स्वभाव से भी हर कोई वाकिफ है। जहां एक तरफ शिखर अकसर ही मजेदार रील्स शेयर करते रहते हैं, वहीं अब रविंद्र जडेजा को भी उन्होंने शामिल कर लिया हैं। हालांकि इस समय जडेजा चोटिल हैं और उनके घुटने का ऑपरेशन हुआ है और शायद दोनों ही खिलाड़ी मौजूदा समय में NCA में हैं।

धवन और जडेजा की एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में रविंद्र जडेजा अपने पैर पर कुछ ट्रीटमेंट करवा रहे हैं, वहीं शिखर धवन उनके बगल में डांस कर रहे हैं। वीडियो में पीछे से बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशम का डायलाग चल रहा है और जडेजा उस पर लिप सिंक कर रहे हैं। जड्डू कहते हुए दिख रहे कि इसकी शादी करवा दीजिए, जिम्मेदारी आएगी तो सुधर जाएगा।

वीडियो के कैप्शन में भी धवन ने एक बॉलीवुड गाने के बोल ही लिखे हैं। उन्होंने लिखा ,

नहीं नहीं, अभी नहीं थोड़ा करो इंतजार

आप भी देखिये मजेदार वीडियो :

दोनों खिलाड़ियों की इस वीडियो को देखकर फैंस खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं। फैंस इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि हां सही समय है शादी करवा देनी चाहिए तो वहीं कोई कह रहा है कि गब्बर तब भी नहीं सुधरेगा।

बता दें, जडेजा चोट के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। हाल ही में उनके घुटने का सफल ऑपरेशन हुआ है और फैंस जल्दी से जल्दी उनके फिट होने का दुआएं कर रहे हैं। वहीं, अटकलें लगाई जा रही हैं कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज में शिखर धवन को वनडे टीम का कप्तान बनाया जा सकता है, क्योंकि प्रमुख खिलाड़ी उस सीरीज में नहीं खेलेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now