क्रिकेट खेलने लंदन पहुंचे तैमूर, खास शख्स के साथ कर रहे हैं मैच प्रैक्टिस, वीडियो हुआ वायरल

Sneha
Saif Ali Khan Son Taimur Playing
Picture Courtesy: International Cricket Masters

Saif Ali Khan Son Taimur Playing Cricket: छुट्टियों का समय चल रहा है और हर कोई इस दौरान अलग-अलग तरीके से अपना समय व्यतीत कर रहा है। ऐसे में अभिनेता सैफ अली खान भी अपने परिवार के साथ लंदन में समय बिता रहे हैं। हाल ही कुछ वीडियो सामने आए, जिसमें सैफ अपने बेटे तैमूर को क्रिकेट का ज्ञान देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सैफ ने क्रिकेट का अपने परिवार के साथ गहरा संबंध भी बताया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर सैफ के परिवार का क्रिकेट के साथ क्या नाता रहा है।

तैमूर ने दिखाया क्रिकेट में जलवा

सोशल मीडिया पर सैफ के बेटे तैमूर के साथ क्रिकेट की पाठशाला वाला वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। छुट्टियों में सैफ अपने बेटे को क्रिकेट की क्लास देते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सैफ के पिता और दादा क्रिकेट जगत के साथ जुड़े हुए थे। हालांकि सैफ ने अपनी राहें बदली और क्रिकेट की बजाय एक्टिंग की दुनिया मे अपनी पकड़ बनाई। लेकिन अब सैफ अपने बेटे को अपने पुश्तैनी इतिहास के बारे में जरूर जागरूक कर रहे हैं। ताकि तैमूर अपने दादा और परदादा के नक्शे कदम को फॉलो कर सकें।

क्रिकेट से सैफ का खानदानी रिश्ता

इस वीडियो में तैमूर लंदन के एक क्लब में क्रिकेट खेलते देखे जा सकते हैं। स्पोर्ट्स ड्रेस में तैमूर काफी क्यूट नजर आ रहे हैं और गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं सैफ इस वीडियो में बिल्कुल कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। इसी के साथ सैफ का दूसरा वीडियो भी पोस्ट हुआ है, जिसमें वो तैमूर के कुछ सवालों का जवाब दे रहे हैं। तैमूर के सवालों का जवाब देते हुए सैफ उन्हें दादा और परदादा की क्रिकेट हिस्ट्री बता रहे हैं। ये बताते हुए सैफ काफी गर्व महसूस कर रहे हैं और अपने बेटे को परिवार के इतिहास से रूबरू करा रहे हैं।

दादा परदादा की हिस्ट्री

आपको बता दें कि सैफ अली के दादा इफ्तिखार अली खान भारत के लिए खेल चुके हैं और उन्होंने अपने अंतिम टेस्ट में कप्तानी भी की थी। वहीं, सैफ के पिता मंसूर अली खान भी भारतीय टीम के कप्तान रह चुके हैं। दोनों को ही भारतीय सरकार द्वारा क्रिकेट में योगदान के लिए सम्मानित किया जा चुका है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now