स्टंप से टकराई गेंद लेकिन फिर भी नहीं गिरा विकेट, गेंदबाज के साथ बल्लेबाज भी हुआ हैरान, देखें वायरल वीडियो 

Neeraj
मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला
मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला

पर्थ में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें कंगारू टीम मजबूत स्थिति में है। मुकाबले में मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, अपनी पहली पारी 598/4 रनों पर घोषित कर दी थी। जवाब में मेहमान टीम ने अपनी पहली पारी में 283 रन बनाये। अपनी दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो विकेट खोकर 182 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और वेस्टइंडीज को मुकाबले को जीतने के 498 रनों का टारगेट मिला है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक कैरेबियाई टीम ने 3 विकेट गंवाकर 192 रन बना लिए हैं।

498 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए, वेस्टइंडीज की शुरुआत शानदार रही। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 116 रनों की शतकीय साझेदारी निभाई। तेजनारायण चंद्रपाल 45 रन बनाकर मिचेल स्टार्क का शिकार बने। चंद्रपाल के आउट होने के बाद ब्रैथवेट ने मोर्चा संभाला। उनकी पारी के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया।

दरअसल, कैरेबियाई टीम की दूसरी पारी का 40वां ओवर जोश हेजलवुड ने फेंका। ब्रैथवेट जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब हेजलवुड की एक शानदार गेंद गिल्लियों को छूकर विकेटकीपर के पास चली गई लेकिन बैल्स नीचे नहीं गिरीं। रीप्ले में भी देखने से पता चल रहा था कि गेंद गिल्लियों से टकराई लेकिन वो अपनी जगह से हिली नहीं। यह मंजर देखकर गेंदबाज के साथ बल्लेबाज भी हैरान हो गया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच पर बनाई अपनी पकड़

गौरतलब है कि मेहमान टीम ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेटों के नुकसान पर 192 रन बना लिए हैं लेकिन मुकाबला जीतने के लिए उन्हें अभी भी 306 रनों की जरूरत है। वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया को जीत हासिल करने के लिए मैच के आखिरी दिन सात विकेट चटकाने होंगे। दोनों टीमों में से अभी ऑस्ट्रलिया का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now