IND vs AUS: तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली से टकराए मार्कस स्टोइनिस, भारतीय बल्लेबाज का रिएक्शन हुआ वायरल 

Neeraj
India v Australia - 3rd ODI Match
India v Australia - 3rd ODI Match

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए तीसरे वनडे में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को 21 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस हार के साथ टीम इंडिया ने 1-2 से सीरीज गंवा दी। मैच के दौरान दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और कंगारू टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के बीच टकराव देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान 21वें ओवर में ये घटना घटी। केएल राहुल को डॉट बॉल फेंकने के बाद मार्कस स्टोइनिस अपने रनअप की ओर लौट रहे थे और उस दौरान विराट कोहली नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे। पूर्व भारतीय कप्तान टहलते हुए राहुल की तरफ जा रहे थे। इस दौरान स्टोइनिस जानबूझकर कोहली से टकरा गए, जिसके बाद विराट गुस्से में उन्हें घूरते नजर आये। इसके बाद स्टोइनिस मुस्कुराते हुए चले गए। हालाँकि, दोनों के बीच यह टकराव दोस्ती के तौर पर हुआ था जो स्टोइनिस के हाव-भाव से साफ़ पता चल रहा था।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि कोहली और स्टोइनिस के बीच काफी गहरी दोस्ती है। आईपीएल में कुछ सीजन पहले स्टोइनिस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे और उन्होंने कोहली की कप्तानी में खेला था। मौजूदा समय में भी इन दोनों दिग्गजों के बीच अच्छी दोस्ती है, जिसका नमूना तीसरे वनडे में देखने को मिला।

विराट कोहली ने खेली अर्धशतकीय पारी

वहीं, इस मैच में मेहमान टीम ने भारत को मैच जीतने के लिए 270 रनों का टारगेट दिया था। जवाबी पारी में भारत की ओर से विराट कोहली इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे जिनके बल्ले से अर्धशतकीय पारी आई। उन्होंने 72 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाये। हालाँकि, उनकी ये पारी टीम के काम नहीं आई और और टीम इंडिया 21 रनों से मैच हार गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now