IND vs AUS: स्लिप पर फील्डिंग करते हुए चॉकलेट खाते नजर आये विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो 

Neeraj
लाइव मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चॉकलेट खाते दिखे विराट कोहली
लाइव मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चॉकलेट खाते दिखे विराट कोहली

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (IND vs AUS) का चौथा और आखिरी मुकाबला 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू हुआ। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया जो कि टीम के लिए बिल्कुल सही साबित हुआ। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को पहली सफलता रविचंद्रन अश्विन ने दिलाई और लंच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दो बल्लेबाज आउट गए थे। इस बीच फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) का मजेदार अंदाज़ देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिटनेस फ्रीक माने जाते हैं और कई युवा खिलाड़ी उन्हें अपना प्रेरणा स्त्रोत मानते हैं। हालाँकि, इसके साथ कोहली खाने के भी बेहद शौकीन हैं जिसका एक नमूना हम सभी ने दिल्ली टेस्ट के दौरान देखा था। जब वो ड्रेसिंग रूम में छोले-कुल्चे देखकर काफी उत्साहित हो गए थे। इस वाकये के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

चौथे टेस्ट में विराट कोहली का यही अंदाज़ एक बार फिर फैंस को देखने को मिला। इस बार विराट कोहली लाइव मैच के दौरान स्लिप पर फील्डिंग करते समय चॉकलेट खाते नजर आये, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हालाँकि, इस दौरान मोहम्मद शमी के गेंद फेंकने से पहले कोहली चॉकलेट को अपनी जेब में डाल लेते हैं। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान कोहली ने श्रेयस अय्यर को भी अपने पास से कुछ खाने को दिया।

उस्मान ख्वाजा ने भारत में जड़ा अपना पहला टेस्ट शतक

मैच का पहला दिन कंगारू टीम के नाम रहा। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की नाबाद 104 रनों की पारी की मदद से 4 विकेट खोकर 255 रन बना लिए थे। ख्वाजा (104*) और कैमरून ग्रीन (49*) ने अंतिम सत्र में अच्छी बल्लेबाजी की और दोनों नाबाद लौटे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment