IPL 2024 : विराट कोहली ने लोकप्रिय तमिल गाने पर मैदान में ही दिखाया अपने डांस का जलवा, वीडियो आया सामने

Neeraj
तमिल गाने पर विराट कोहली ने किया मजेदार डांस (Pc: Twitter)
तमिल गाने पर विराट कोहली ने किया मजेदार डांस (Pc: Twitter)

भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन में हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने करीब दो महीनों के बाद मैदान पर वापसी की है। इस सीजन के अपने पहले मैच में कोहली का बल्ला शांत रहा और वह 21 रन ही बना पाए। भले ही 35 वर्षीय बल्लेबाज बल्ले से फैंस को एंटरटेन करने में नाकाम रहा हो, लेकिन उन्होंने अपने डांस मूव्स के जरिये जरूर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

कोहली चाहे मैदान के अंदर हों या बाहर, वो अपने फैंस को एंटरटेन करना अच्छे से जानते हैं। मैदान पर अक्सर उन्हें गानों की धुन पर डांस मूव्स दिखाते हुए देखा गया है। सीएसके के विरुद्ध फील्डिंग करते हुए एक बार फिर से उनका डांसिंग अवतार देखने को मिला।

मैच की दूसरी पारी में जब कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे। उसी दौरान स्ट्रेटेजिक टाइम आउट के बीच में डीजे पर लोकप्रिय 'अपड़ी पोड़े पोड़े' गाना बजा, जिसको सुनते ही कोहली अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाने लगे। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में सीएसके ने 6 विकेट से जीत हासिल की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु टीम को अच्छी शुरुआत के बाद लगातार झटके लगे। 78 के कुल योग पर आधी टीम पवेलियन लौट गई थी। इसके बाद अनुज रावत (48) और दिनेश कार्तिक (38*) की पारियों की मदद से आरसीबी 6 विकेट खोकर 173 बनाने में सफल रही। चेन्नई की ओर से मुस्ताफ़िज़ुर रहमान ने खतरनाक गेंदबाजी की और चार विकेट अपने नाम किये।

जवाबी पारी में सीएसके ने इस टारगेट को आठ गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह चेन्नई की टीम ने मौजूदा सीजन में जीत के साथ शुरुआत की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar