IND vs SL : दूसरा वनडे जीतने के बाद विराट कोहली और इशान किशन ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो 

Neeraj
विराट कोहली और इशान किशन डांस करते हुए
विराट कोहली और इशान किशन डांस करते हुए

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डेंन्स में खेला गया, जिसमें भारत ने 4 विकेट से जीत हासिल की। टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इशान किशन (Ishan Kishan) ने डांस करके इस जीत का जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मैच के बाद मैदान पर बज रहे गानों की धुन पर विराट कोहली और इशान किशन ने जमकर डांस किया। इस दौरान खास लेज़र लाइट का प्रदर्शन भी देखने को मिला। हालाँकि, मैच में कोहली का बल्ला शांत रहा वो सिर्फ 4 रन बना पाए। वहीं इशान को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था।

आप भी देखिये दोनों के डांस का वीडियो :

Virat Kohli & Ishan Kishan dancing during the light show at Eden. https://t.co/WRw8Xb5msC

जानिये मैच का पूरा हाल

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। श्रीलंका ने अपना पहला विकेट 29 के स्कोर पर गंवाया। सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो 20 रन बनाकर मोहम्मद सिराज का शिकार बने। उनके आउट होने के बाद, नुवानिन्दु फर्नांडो ने कुसल मेंडिस के साथ मिलकर श्रीलंकाई पारी को संभाला। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 73 रनों की अहम साझेदारी हुई। 102 पर श्रीलंका को मेंडिस के विकेट के रूप में दूसरा झटका लगा। फर्नांडो भी 50 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद नियमित अंतराल पर मेहमान टीम के विकेट गिरते रहे और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में सफल नहीं हो पाया। इस वजह से पूरी श्रीलंकाई टीम 39.4 ओवरों में 215 रन पर ढेर हो गई।

जवाबी पारी में भारतीय टीम की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान रोहित शर्मा के विकेट के रूप में भारत को 33 के स्कोर पर पहला झटका लगा। 86 के कुल योग पर पहुँचने तक भारत ने अपने चार बड़े विकेट खो दिए थे। एक समय पर श्रीलंकाई टीम का पलड़ा मैच पर भारी लग रहा था लेकिन हार्दिक पांड्या (36) और केएल राहुल (64*) ने अपनी सुलझी हुई पारियों से भारत को 4 विकेटों से मैच जिता दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment