Watch: IPL 2024 के लिए भारत पहुंचे विराट कोहली, वीडियो और तस्वीर आई सामने 

विराट कोहली काफी समय से देश से बाहर थे (PICS: Yogen Shah)
विराट कोहली काफी समय से देश से बाहर थे (PICS: Yogen Shah)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2024 (IPL) में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच चुके हैं। विराट कोहली काफी लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और वो अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से लंदन में थे। हालांकि आईपीएल के आगाज से पहले वो वापस इंडिया लौट आए हैं।

विराट कोहली आईपीएल 2024 से मैदान में वापसी करेंगे। वो इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में नहीं खेले थे। अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से विराट कोहली ने इस सीरीज में नहीं खेलने का फैसला किया था। हालांकि आईपीएल से उनकी वापसी होगी। आईपीएल में उनकी टीम आरसीबी का पहला मैच एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है। जबकि दूसरे मुकाबले में बैंगलोर की टीम 25 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एम चिन्नावामी स्टेडियम में खेलेगी। आईपीएल के दौरान ही फैंस विराट कोहली को देख पाएंगे।

आईपीएल के लिए विराट कोहली पहुंचे भारत

आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए विराट कोहली भारत पहुंच भी चुके हैं। एयरपोर्ट से उनके आगमन का वीडियो और तस्वीर भी सामने आई है। हालांकि विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा नहीं दिखीं।

आपको बता दें कि विराट कोहली आईपीएल में पहले सीजन से ही लगातार आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक 7 हजार से ज्यादा रन इस टूर्नामेंट में बनाए हैं। हालांकि अभी तक उन्हें पहली ट्रॉफी का इंतजार है। आईपीएल के पिछले 16 साल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। बैंगलोर की टीम ने 3 बार फाइनल में प्रवेश किया जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। पिछले कुछ सालों से आरसीबी का प्रदर्शन औसतन ही रहा है। पिछले साल बैंगलोर की टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर रही थी। विराट कोहली चाहेंगे कि इस बार जरुर ट्रॉफी अपने नाम की जाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता