Create

Video : बांग्लादेश के दौरे से पहले विराट कोहली ने शुरू की कड़ी ट्रेनिंग, वीडियो में दिखी स्टार क्रिकेटर की जबरदस्त बॉडी 

Neeraj
विराट कोहली जिम में पसीना बहाते हुए
विराट कोहली जिम में पसीना बहाते हुए

टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम (Indian Team) न्यूजीलैंड के दौरे पर है। जहाँ दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज खेली जा चुकी है और आगामी शुक्रवार से वनडे सीरीज का आगाज होगा। इस दौरे के लिए बीसीसीआई ने विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा और केएल राहुल को टीम में नहीं चुना था, इन तीनों दिग्गजों को आराम दिया गया था। हालाँकि, अगले महीने भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा करेगी। उस दौरे के लिए यह तीनों खिलाड़ी टीम में वापसी करेंगे।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस दौरे के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका एक वीडियो स्टार खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। बता दें कि कोहली टी20 वर्ल्ड कप के खत्म होने के काफी दिनों बाद जिम में पसीना बहाते नजर आये हैं।

कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

बैक ऐट इट।

कोहली के इस शानदार वीडियो पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि याद रखें किंग हमेशा किंग होता है। एक दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि किंग अगली चुनौती के लिए तैयार है।

टी20 वर्ल्ड कप में कोहली का प्रदर्शन रहा शानदार

ऑस्ट्रेलिया में हाल में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में किंग कोहली का बल्ला खूब गरजा था। उस टूर्नामेंट में दाएं हाथ के बल्लेबाज छह मैचों में 98.66 की लाजवाब औसत से 296 रन बनाये। इस दौरान कोहली के बल्ले से चार अर्धशतकीय पारियां भी निकली थीं। टी20 मेगा इवेंट में यह भारतीय बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज रहा। बांग्लादेशी टीम के खिलाफ भी कोहली अपनी इसी शानदार फॉर्म को जारी रखने का प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ भारत को अगले महीने तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इस दौरे का आगाज 4 दिसंबर से होगा जबकि 22 दिसंबर से आखिरी मुकाबला खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment