Create

जीत के जश्न में नाचते हुए दिखे वॉशिंगटन सुंदर, देखिए वीडियो  

लंकाशायर की जीत में सुंदर ने अहम भूमिका निभाई
लंकाशायर की जीत में सुंदर ने अहम भूमिका निभाई
Ankit

भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट में शिरकत कर रहे हैं। वह वनडे प्रारूप में खेले जाने वाले रॉयल लंदन कप में लंकाशायर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वहीं लंकाशायर ने अपने पिछले मैच में यॉर्कशायर को सात विकेट से हरा दिया है। इस बीच जीत का जश्न लंकाशायर की टीम ने नाचते हुए मनाया है, जिसमें सुंदर भी नजर आ रहे हैं।

जीत के बाद लंकाशायर क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें जीत के जश्न में खिलाड़ी नाचते हुए दिख रहे रहे हैं। 35 सेकेंड की इस वीडियो में लंकाशायर के खिलाड़ी नाचने के साथ-साथ गाना भी गा रहे हैं और इसमें सुंदर भी शामिल हैं। बता दें सुंदर का यह रॉयल लंदन कप में पहला मैच था, जिसमें उन्होंने अपने 10 ओवरों में 35 रन देकर एक विकेट लिया।

A roses 𝒔𝒑𝒆𝒄𝒊𝒂𝒍 🌹🌹 #RedRoseTogether https://t.co/cKIGlfCj8g

अगर मैच की बात करें तो यॉर्कशायर ने पहले खेलते हुए अपने पूरे विकेट खोकर 224 रन बनाए। जवाब में लंकाशायर ने तीन विकेट के नुकसान पर 41 ओवर में मैच जीत लिया। लंकाशायर की ओर से ल्यूक वेल्स (88) और जोश बोहनोन (51) ने अर्धशतक लगाए। सुंदर ने बल्ले से 37 गेंदों में चार चौकों की मदद से नाबाद 30 रन बनाकर जीत में अहम भूमिका निभाई।

सुंदर आखिरी बार भारत की जर्सी में इसी साल फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए वनडे मैच में खेलते दिखे थे। इसके बाद वह चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं थे और लम्बे समय तक बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भी रिहैब कर रहे थे। उनकी अब लगभग पांच महीने बाद भारतीय टीम में वापसी हो गई है। गौरतलब हो कि सुंदर का चयन जिम्बाब्वे दौरे के लिए हुआ है। जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज के मैच क्रमशः 18, 20 और 22 अगस्त को खेले जाने हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...