NZ vs PAK : न्यूजीलैंड में बना आजम खान के मोटापे का मजाक, बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरते ही बजा 'Big Show' का थीम सांग 

Neeraj
आजम खान ने तीसरे टी20 में 10 रन बनाए
आजम खान ने तीसरे टी20 में 10 रन बनाए

पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के दौरे पर है और लगातार फ्लॉप प्रदर्शन कर रही है। शाहीन अफरीदी की टीम को तीसरे टी20 में भी हार का मुंह देखना पड़ा, जिसमें न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 45 रन से शिकस्त दी और पांच मैचों की सीरीज में 3-0 से बढ़त हासिल कर ली। इसी के साथ टीम ने सीरीज भी जीत ली है। इस मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) के मोटापे का मजाक उड़ाने वाली घटना सामने आई, जिसकी वजह से पाकिस्तानी फैंस काफी गुस्से में हैं।

दरअसल, पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान जब फखर जमान के आउट होने के बाद पांच नंबर पर आजम खान बल्लेबाजी करने उतरे, तो उसी दौरान मैदान पर उनकी एंट्री पर डीजे ने WWE के पूर्व सुपरस्टार बिग शो का थीम सांग चला दिया। बता दें कि बिग शो का वजन काफी ज्यादा है, ऐसे में आजम खान की एंट्री पर ये गाना सुन पाकिस्तानी फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने इसे क्रिकेटर का अपमान बताया है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस मुकाबले में भी 25 वर्षीय आजम का फ्लॉप प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने 7 गेंदों में सिर्फ 10 रन बनाए। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) सहित विभिन्न लीगों में अपने दमदार प्रदर्शन करने वाले इस युवा खिलाड़ी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संघर्ष करना पड़ा है। आजम पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मोइन खान के बेटे हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज की लगभग नौ महीनों बाद टीम में वापसी हुई है और उन्होंने सीरीज के तीन मैचों में 7.33 की औसत से सिर्फ 22 रन बनाए हैं। अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में उन्होंने अभी तक 8 मैचों में सिर्फ 29 रन बनाए हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या सीरीज के बाकी दो मैचों में उन्हें प्लेइंग XI में जगह मिलती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar