Create

स्मृति मंधाना हुईं फ्लॉप, मेलबर्न स्टार्स और ब्रिस्बेन हीट ने अपने-अपने मुकाबले जीते

महिला बिग बैश लीग में आज कुल दो मुकाबले खेले गए
महिला बिग बैश लीग में आज कुल दो मुकाबले खेले गए
reaction-emoji
निरंजन

महिला बिग बैश लीग में आज दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में मेलबर्न स्टार्स ने सिडनी थंडर को 12 रनों से हरा दिया। दूसरे मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट ने होबार्ट हरिकैंस के खिलाफ जीत दर्ज की। ब्रिस्बेन हीट ने होबार्ट की टीम को 8 विकेट के भारी अंतर से हरा दिया।

सिडनी थंडर के खिलाफ मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। मेलबर्न ने 7 विकेट पर 108 रन बनाए। उनके लिए इलिस विलानी ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाए। उनके अलावा माइया बाउचर ने सबसे ज्यादा 31 रनों की पारी खेली। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हो गईं। सिडनी थंडर के लिए इसाबेल वोंग ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये। जवाब में बैटिंग करते हुए सिडनी थंडर की टीम लक्ष्य से थोड़ा पीछे रह गई और 5 विकेट पर 95 रन बना पाई। स्मृति मंधाना फ्लॉप रहीं लेकिन दीप्ति शर्मा ने प्रयास किया और नाबाद 44 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अनिका लीरॉयड ने भी 21 रन की पारी खेली लेकिन टीम को जीत दिलाने के लिए ये रन काफी नहीं थे और सिडनी को 12 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा। मेलबर्न स्टार्स के लिए किम गार्थ को 3 विकेट मिले और उनको इस धाकड़ खेल के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया।

दूसरे मैच में ब्रिस्बेन हीट ने टॉस जीतकर होबार्ट हरिकैंस को बैटिंग करने के लिए बुलाया। होबार्ट ने 8 विकेट पर 132 रन बनाए। रुथ जॉन्स्टन ने 47 रन की पारी खेली। ऋचा घोष ने भी 22 रन बनाए। निचले क्रम से स्ट्रानो ने 33 रन बनाए। ब्रिस्बेन के लिए कर्टनी सिप्पल और जोनासेन ने 3-3 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए ब्रिस्बेन हीट ने 2 विकेट पर 138 रन बनाकर मैच जीत लिया। ग्रैस हैरिस ने नाबाद 57 रन बनाए। उनके अलावा मिकायला हिन्कले ने नाबाद 49 रन बनाए।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon
Fetching more content...