Create
Notifications

"टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए इंडियन टीम सबसे फेवरिट है"

इंडिया  vs इंग्लैंड
इंडिया vs इंग्लैंड
Nitesh
visit

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडियन टीम (Indian Cricket Team) के सारे बेस कवर हैं और वो टूर्नामेंट जीतने के लिए फेवरिट हैं।

भारतीय टीम ने आखिरी बार 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। वो वर्ल्ड कप का पहला संस्करण था और उसके बाद से टीम इंडिया दोबारा वर्ल्ड टी20 का टाइटल अपने नाम नहीं कर पाई है। इस बार अक्टूबर-नवंबर में इंडिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है और भारतीय टीम चाहेगी कि वो अपने घरेलू मैदान में जरुर इस बार टाइटल अपने नाम करें।

ये भी पढ़ें: "अगर IPL स्थगित ना हुआ होता तो मैं खुद टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने वाला था"

इंडियन टीम वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है - युजवेंद्र चहल

स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने की रेस में इंडियन टीम को सबसे आगे बताया।

उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से हमने सारे बेस कवर कर लिए हैं। आपको पता है कि 22-23 खिलाड़ी कौन से हैं जो वर्ल्ड कप में खेलेंगे। सभी स्लॉट भर चुके रहैं। अगर आप मिडिल ऑर्डर, स्पिनर्स, मीडियम पेसर्स या फिर बल्लेबाजों को देखें तो फिर पाएंगे कि वर्ल्ड कप के लिए जबरदस्त तैयारी हुई है। हमारे पास जितना अनुभव है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि हम वर्ल्ड कप के नंबर वन दावेदार हैं।

आपको बता दें कि अगर इंडिया में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हुआ तो भारतीय टीम को होम कंडीशंस का फायदा मिल सकता है। भारतीय टीम इस वक्त नए और अनुभवी खिलाड़ियों से सुसज्जित है। आईपीएल की वजह से कई बेहतरीन प्लेयर टीम को मिले हैं जो टी20 में अकेले मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में टीम इंडिया जरुर खिताब की दावेदार है।

ये भी पढ़ें: "जब मैंने अफगानिस्तान का कोच बनने का फैसला किया था तो कई लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था"


Edited by Nitesh
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now