Create

"अगर IPL स्थगित ना हुआ होता तो मैं खुद टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने वाला था"

आरसीबी की टीम
आरसीबी की टीम
reaction-emoji
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल (IPL) को स्थगित नहीं किया गया होता तो फिर वो खुद टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने वाले थे। इसकी वजह ये है कि चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

युजवेंद्र चहल के माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके एक दिन बाद ही आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया। चहल की मां तो ठीक हो गई थीं लेकिन उनके पिता का ऑक्सीजन लेवल नीचे आ गया था। यही वजह रही कि युजवेंद्र चहल ठीक तरह से फोकस नहीं कर पा रहे थे।

ये भी पढ़ें: IPL को स्थगित करने को लेकर केन विलियमसन की तरफ से आया बड़ा बयान

युजवेंद्र चहल ने बताया कि वो क्यों IPL से अपना नाम वापस लेना चाहते थे

इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वो आईपीएल से ब्रेक लेने वाले थे। चहल के मुताबिक "जब मैंने सुना कि मेरे माता-पिता भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं तो फिर मैंने आईपीएल से ब्रेक लेने का फैसला किया। जब आपके माता-पिता घर पर अकेले हों तो फिर गेम पर फोकस करना काफी मुश्किल हो जाता है।"

चहल ने कहा "मेरे पैरेंट्स तीन मई को पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद आईपीएल पोस्टपोन हो गया। मेरे पिता का ऑक्सीजन लेवल 85-86 तक गिर गया था और हमें उन्हें हॉस्पिटल में शिफ्ट करना था। वो कल ही घर लौटे हैं लेकिन उनका रिजल्ट अभी भी पॉजिटिव है। हालांकि अच्छी बात ये है कि ऑक्सीजन लेवल अब 95-96 पहुंच गया है जो हमारे लिए काफी राहत की बात है। उन्हें रिकवर होने में 7-10 दिन का समय लगेगा।

युजवेंद्र चहल के मुताबिक जब आईपीएल के बबल में लगातार कोरोना के मामले सामने आने लगे तब उन्हें लगा था कि इसे पोस्टपोन करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: पॉल स्टर्लिंग को मिली अहम टी20 लीग में जगह, दिग्गज ऑलराउंडर बाहर


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...