Create

IPL को स्थगित करने को लेकर केन विलियमसन की तरफ से आया बड़ा बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल 2021 (IPL) के स्थगित होने को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केन विलियमसन के मुताबिक आईपीएल में बायो-बबल का उल्लंघन हुआ था और इसी वजह से कोरोना के मामले सामने आए। उनके मुताबिक आईपीएल को पोस्टपोन करने का फैसला बिल्कुल सही था।

आईपीएल में कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। सनराइजर्स हैदराबाद के ही विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उनके अलावा अमित मिश्रा, वरुण चक्रवर्ती, माइकल हसी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसी वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा। अब बीसीसीआई बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए विंडो की तलाश कर रही है। हालांकि व्यस्त इंटरनेशनल शेड्यूल की वजह से कोई विंडो नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

IPL के बायो-बबल में हमारी काफी अच्छी तरह से देखभाल हुई थी - केन विलियमसन

केन विलियमसन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आईपीएल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "भारत में चीजें काफी तेजी से बदल गईं और वहां पर काफी चुनौतीपूर्ण स्थिति थी। टूर्नामेंट के पहले हाफ में बायो-बबल में हमारा देखभाल काफी अच्छी तरह से हुआ लेकिन इसके बावजूद बबल का उल्लंघन जरुर हुआ। इसके बाद टूर्नामेंट आगे नहीं बढ़ सकता था और इसे स्थगित करने का सही फैसला लिया गया।"

केन विलियमसन इस वक्त इंग्लैंड में हैं जहां पर वो अपना क्वांरटीन पूरा कर रहे हैं। कीवी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके बाद उन्हें भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेना है। केन विलियमसन अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरने के लिए उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: "पृथ्वी शॉ को शायद टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल ना किया जाए"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment