पाकिस्तान बोर्ड ने श्रीलंका दौरे पर जाने को लेकर दिया अहम बयान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PSB) ने अपने श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। पीसीबी का कहना है कि श्रीलंका में इस समय चल रही राजनीतिक उथल-पुथल के बीच पीसीबी को दौरा करने में कोई हर्ज नहीं है। पीसीबी ने कहा कि हम हमेशा श्रीलंका क्रिकेट को सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं।

पीसीबी के एक अधिकारी की तरफ से कहा गया है कि हम मुश्किल समय में भी श्रीलंका क्रिकेट का समर्थन करने के लिए हमेशा तैयार हैं और हमें टेस्ट सीरीज के लिए देश का दौरा करने में कोई दिक्कत नहीं है। श्रीलंकाई बोर्ड के साथ हमारे बहुत मजबूत संबंध हैं, दोनों देशों ने हमेशा कठिन परिस्थितियों में एक-दूसरे का समर्थन किया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस साल बाद में भी श्रीलंका में खेलने से मना नहीं करेंगे।। श्रीलंका क्रिकेट जो भी बेस्ट निर्णय लेगा, हम इसे स्वीकार करेंगे। चाहे यह श्रीलंका में हो या तटस्थ वेन्यू पर हो।

पाकिस्तानी टीम को श्रीलंका में सफेद गेंद सीरीज भी खेलनी थी लेकिन लंका प्रीमियर लीग को जल्दी शुरू करने के उद्देश्य से श्रीलंका बोर्ड ने पीसीबी से अनुरोध करते हुए इस सीरीज को रद्द करने का आग्रह पीसीबी से किया।

गौरतलब है कि श्रीलंका में इस समय कुछ भी सही नहीं चल रहा है। राजनीतिक उथल-पुथल के कारण इस देश में चीजें असामान्य है। ऐसे में एशिया कप के आयोजन पर भी संदेह है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की टीम का भी श्रीलंका में प्रस्तावित दौरा है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने भी दौरा करने में रूचि दिखाई है। देखना होगा कि आने वाले समय में इस मामले में क्या सामने आता है।

श्रीलंकाई टीम फिलहाल बांग्लादेश दौरे पर गई है। वहां उनको दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इससे पहले श्रीलंकाई टीम ने भारत दौरा किया था।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now