'हम भारतीय पूरी दुनिया पर राज करते हैं...',जबरदस्त प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v Ireland - ICC Men
India v Ireland - ICC Men's T20 Cricket World Cup West Indies & USA 2024

Hardik Pandya on his brilliant performance : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में अपने जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वो वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारत के लिए इतना बेहतर करने में सक्षम रहे हैं और वो इसके लिए भगवान के आभारी हैं। हार्दिक पांड्या ने इसके अलावा भारतीय टीम को मिले सपोर्ट को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भारतीय लोग हर जगह हैं और पूरी दुनिया में उनका राज है।

हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ मैच में काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 27 रन दिए और 3 विकेट भी चटकाया। उन्होंने इस दौरान एक ओवर मेडन भी डाला। कुल मिलाकर उन्होंने काफी बेहतरीन लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी की और अपने आपको साबित भी किया।

हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आयरलैंड की पारी के बाद बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

देश के लिए खेलना हमेशा से ही काफी स्पेशल होता है। अपने प्राइड के लिए खेलना काफी अच्छा होता है। मैं वर्ल्ड कप में लगातार टीम के लिए बेहतर योगदान दे रहा हूं। भगवान मेरे ऊपर मेहरबान है। अक्षर पटेल ने काफी बेहतरीन कैच पकड़ा। इस तरह के कैचों में हैंड-आई कॉर्डिनेशन की अहमियत बढ़ जाती है। मुझे अपना पहला विकेट काफी पसंद आया। इस तरह की पिचों पर आपको अनुशासन के साथ सही लेंथ पर गेंदबाजी करना होता है। क्राउड का काफी अच्छा सपोर्ट हमें मिला, जो काफी जबरदस्त है। हम भारतीय लोग हर जगह हैं। हम दुनिया पर राज करते हैं। इनका सपोर्ट मिलना काफी शानदार रहा।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल 2024 का सीजन कुछ खास नहीं रहा था। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम निचले पायदान पर रही थी और हार्दिक का खुद का परफॉर्मेंस भी कुछ खास नहीं रहा था। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने अपने अभियान का आगाज शानदार तरीके से किया है और पहले ही मैच में 3 विकेट चटका दिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now