IPL 2020: एबी डीविलियर्स ने टीम के दो विभागों में सुधार की जरूरत बताई

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स ने स्वीकार किया कि टीम को टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण पर काम करने की जरूरत है। मुंबई के खिलाफ बैंगलोर के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए, जिस पर एबी डीविलियर्स ने सुधार की बात कही है। इसके अलावा एबी डीविलियर्स ने अपनी टीम की तारीफ भी की। उल्लेखनीय है कि एबी डीविलियर्स ने मुंबई के खिलाफ 55 रनों की धुआंधार पारी भी खेली जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट वीडियो में एबी डीविलियर्स ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि मुंबई के खिलाफ हम बेस्ट थे। दूसरी पारी में हमने उनके लिए चीजें आसान कर दी। हमसे वास्तव में मैदान पर गलतियाँ हुईं और हमें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए इन गलतियों पर ध्यान देने की ज़रूरत है। यह केवल हमारा तीसरा गेम था, शायद मैं बहुत कठोर हो रहा हूं, लेकिन हमें चीजों को सही करने की आवश्यकता है। हम इस क्षेत्र में अपने कौशल पर काम करने जा रहे हैं, लड़कों ने शानदार खेल दिखाया और मुझे उन पर गर्व है।

यह भी पढ़ें:वनडे क्रिकेट में डेब्यू करते ही हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज

सुपर ओवर में एबी डीविलियर्स ने की बल्लेबाजी

सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आरसीबी ने सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को हराया। सुपर ओवर में बैंगलोर की ओर से नवदीप सैनी ने शानदार ओवर फेंका, जिसमें मुंबई इंडियंस केवल सात रन ही बना पाई थी। इसके जवाब में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने जसप्रीत बुमराह के ओवर में जीत हासिल की।

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 201/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने भी 201/5 का स्कोर ही बनाया और मैच टाई रहा था। जहाँ एक तरफ आरसीबी के बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी दिखाई तो दूसरी तरफ गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाये। वाशिंगटन सुंदर को छोड़कर सभी गेंदबाज महंगे साबित हुए। सुंदर ने अपने 4 ओवरों में सिर्फ 12 रन दिए। इस बीच उन्होंने एक विकेट भी हासिल किया।

आरसीबी ने टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच खेले हैं और टीम ने दो में जीत दर्ज की है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम 3 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now