Create
Notifications

हम चाहते हैं कि लोग टेस्ट क्रिकेट में भी हमारे गेम को इंज्वॉय करें, बेन स्टोक्स का बयान

इंग्लैंड टीम के नेट सेशन के दौरान बेन स्टोक्स
इंग्लैंड टीम के नेट सेशन के दौरान बेन स्टोक्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टेस्ट टीम (England Test Team) के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारत के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस तरह की क्रिकेट खेलेंगे, ताकि लोग उसका लुत्फ उठाएं। स्टोक्स के मुताबिक सीरीज को बराबरी पर लाने के लिए ये मैच जीतना जरूरी है लेकिन हमारा खेलने का रवैया नहीं बदलेगा।

इंग्लैंड ने हाल ही में न्यूजीलैंड को टेस्ट सीरीज में बुरी तरह हराया। इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज के दौरान काफी आक्रमक खेल दिखाया और टेस्ट में टी20 की तरह बल्लेबाजी की और इसी वजह से वो कीवी टीम को बुरी तरह से हराने में कामयाब रहे।

हमने टेस्ट क्रिकेट को एक नए अंदाज में पेश किया है - बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स के मुताबिक लोग इंग्लैंड के इस आक्रामक गेम का लुत्फ उठा रहे हैं और उन्होंने टेस्ट क्रिकेट के नजरिए को ही बदल दिया है। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

हमें पता है कि सीरीज ड्रॉ कराने के लिए हमें ये मुकाबला हर हाल में जीतना जरूरी है। हम हर एक मुकाबला जीतना चाहते हैं लेकिन खेलने का अंदाज उससे कहीं ज्यादा अहमियत रखता है। मेरे हिसाब से पिछले तीन हफ्ते के दौरान हमने टेस्ट क्रिकेट को एक अलग अंदाज में पेश किया है। हम चाहते हैं कि लोग हमारे गेम को देखकर उसका लुत्फ उठाएं। मेरे हिसाब से लोगों को हमें खेलते हुए देखकर मजा आ रहा है क्योंकि उन्हें पता नहीं होता है कि क्या होने वाला है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अभी 2-1 से आगे है। अगर इंडियन टीम आखिरी मुकाबला जीत लेती है या फिर ड्रॉ करा लेती है तो सीरीज अपने नाम कर लेगी। वहीं इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज बचाने के लिए इस मुकाबले को हर-हाल में जीतना होगा। इस वक्त इंग्लिश टीम काफी अच्छी फॉर्म में भी है और उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...