Create

आरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के कोच और खिलाड़ियों के बीच मतभेदों पर किया बड़ा खुलासा

New Zealand v Australia - T20 Game 4
New Zealand v Australia - T20 Game 4
reaction-emoji
Naveen Sharma

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) का समर्थन करते हुए कहा है कि अब टीम के खिलाड़ियों और कोच लैंगर के बीच कोई मतभेद नहीं है। कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार के बाद कुछ खिलाड़ियों ने जस्टिन लैंगर के कोचिंग के अंदाज से आपत्ति जताई थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी20 और 3 वनडे मैच खेलने हैं और इस दौरे की शुरुआत 9 जुलाई से होगी। फिंच ने वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मुद्दों के बारे में बात की, जिसमें से एक मुद्दा जस्टिन लैंगर का भी था।

फिंच ने कहा कि गोल्डकोस्ट में पिछले कुछ दिनों में हमारा कैंप शानदार रहा। जेएल के लिए कुछ मुद्दों को संबोधित करने की क्षमता जो टिम फोर्ड के साथ समीक्षा के दौरान सामने आये थे, वो काफी शानदार था, उन्होंने सीधे तौर पर इसे निपटाया, अपने बात कही और अपना पक्ष रखा, जो उस आदमी की गुणवत्ता को दर्शाता है जो वह है और जिन चीजों पर वह काम कर रहा है।

आरोन फिंच का पूरा बयान

मई 2018 में लैंगर के कोच बनने के बाद से, ऑस्ट्रेलिया ने 22 टेस्ट मैचों में से 11, 44 एकदिवसीय मैचों में से 23 और 36 टी20 में 18 में जीत हासिल की है। लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सवाल उठने लगे थे और खिलाड़ियों और कोच के बीच मतभेद की खबरे आ रही थी। हालांकि फिंच ने लैंगर का पूरी तरह से समर्थन किया और उनकी प्रशंसा भी की।

New Zealand v Australia - T20 Game 3
New Zealand v Australia - T20 Game 3

फिंच ने वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले कहा कि हम सभी उनके पीछे 100% हैं, जिस तरह से उन्होंने वर्षों से ऑस्ट्रेलिया को कोचिंग दी है, वह शानदार है, मुझे लगता है कि हमें कुछ अच्छी सफलता मिली है। इसमें कोई शक नहीं कि उस समय उनके लिए काफी मुश्किल समय था। उन्होंने इसे स्वीकारा और यह बहुत अच्छा था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...