Create

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान

reaction-emoji
Naveen Sharma

क्रिकेट वेस्टइंडीज (Cricket West Indies) चयन पैनल ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। मैच ग्रेनेडा नेशनल स्टेडियम में 29 जून मंगलवार को दोपहर 2 बजे (जमैका समयानुसार दोपहर 1 बजे) से शुरू किया जाएगा। दोनों देशों के बीच पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर चल रही है।

पहले दो रोमांचक मैचों के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 पर है। दो बार की विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज ने शनिवार को सीरीज का पहला मैच आठ विकेट से जीत लिया, जबकि दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को दूसरा मैच 16 रन से जीत लिया। यह श्रृंखला कुल 15 टी20 मैचों के साथ वेस्टइंडीज के अंतरराष्ट्रीय घरेलू सत्र का हिस्सा है क्योंकि वे इस साल के अंत में खेले जाने वाले ICC टी20 विश्व कप में अपने खिताब की रक्षा करने की तैयारी कर रहे हैं।

मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा कि चयन पैनल तीसरे टी20 के लिए उसी टीम को बनाए रखने के लिए खुश है। इस श्रृंखला के संतुलन के साथ हम टीम को यह प्रदर्शित करने का एक और मौका देना चाहेंगे कि वे एक साथ कितना अच्छा खेल सकते हैं। हम जानते हैं कि अभी भी आगे कई टी20 बाकी हैं इसलिए अन्य खिलाड़ियों के लिए आगे बढ़ने के अवसर होंगे।

वेस्टइंडीज की टी20 टीम

किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फैबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, फिडेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, जेसन होल्डर, एविन लुईस, ऑबेड मैकॉय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, केविन सिंक्लेयर।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने दर्शकों को आने की अनुमति देने का निर्णय लिया है लेकिन सिर्फ वही दर्शक स्टेडियम में आकर मैच देखने के पात्र होंगे जिन्होंने पूरी तरह से वैक्सीन लगवाई हो। ऐसे में चुनिन्दा फैन्स को ही आने का मौका मिलेगा क्योंकि सभी का वैक्सीनेशन नहीं हो पाया है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...