जेम्स एंडरसन की विदाई को खराब करने के लिए वेस्टइंडीज ने मजबूत प्लेइंग XI की घोषित, ENG से लॉर्ड्स में होगी टक्कर

West Indies v England - 1st Test: Day One
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने प्लेइंग 11 का किया ऐलान

West Indies Playing 11 for Lords Test: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (ENG vs WI) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 10 जुलाई से होने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लॉर्ड्स के ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। यह मैच इंग्लैंड के दिग्गज तेज जेम्स एंडरसन का आखिरी मुकाबला होने वाला है। जेम्स एंडरसन की विदाई को खराब करने और लॉर्ड्स टेस्ट को जीतने के लिए वेस्टइंडीज ने अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है।

वेस्टइंडीज ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स के लिए मजबूत प्लेइंग 11 का ऐलान किया है। कैरेबियाई टीम की प्लेइंग 11 में दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर की भी वापसी हुई है। होल्डर चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2024 नहीं खेल पाए थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट हैं और लॉर्ड्स टेस्ट में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल करने के लिए तैयार हैं।

मिक्ले लुईस करेंगे डेब्यू

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज ने युवा प्रतिभावान बल्लेबाज मिक्येले लुईस को भी जगह दी है। लुईस लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर अपना टेस्ट डेब्यू करते हुए नजर आएंगे। यह पल उनके लिए बहुत खास होने वाला है। ऐसे में वह अपने डेब्यू पर वेस्टइंडीज के लिए धमाल मचाना चाहेंगे और बल्ले से बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

एंडरनसन की विदाई को खराब करना चाहेगी वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज की टीम जेम्स एंडरसन के विदाई मैच को जीतकर उनके रिटायरमेंट को खराब करना चाहेगी। कैरेबियाई टीम के पास ऐसा करने का सुनहरा मौका है। जेम्स एंडरसन ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट के बाद इस इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। ऐसे में इंग्लैंड की टीम एंडरसन को जीत के साथ शानदार विदाई देना चाहेगी। हालांकि मुकाबले में कौन किसपर भारी पड़ेगा यह कुछ दिन में ही पता चलेगा।

लॉर्ड्स टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की प्लेइंग 11

क्रेग ब्रेथवेट (कप्तान), मिक्ले लुईस, क्रिक मैंकेंजी, एलिक अथांजे, कवेम हॉग, जेसन होल्डर, जोशुआ डा सिल्वा (विकेटकीपर), गुडाकेश मोती, अल्जारी जोसेफ, शमर जोसेफ, जेडन सिएल्स

लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now