Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ओशेन थॉमस के कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे तेज़ गेंदबाज

  • जमैका में हुआ ओशेन थॉमस के कार का एक्सीडेंट, आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 18 Feb 2020, 16:29 IST

ओ शेन थॉमस
ओ शेन थॉमस

वेस्टइंडीज के तेज़ गेंदबाज ओशेन थॉमस के कार का जमैका में एक्सीडेंट हो गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए। जमैका के सेंट कैथरीन में हाईवे 2000 पर ओल्ड हार्बर के पास थॉमस की कार एक दूसरे गाड़ी से टकराने के बाद पलट गई, लेकिन थॉमस को ज्यादा चोटें नहीं आई।

जमैका ऑब्जर्वर के मुताबिक थॉमस को स्पेनिश टाउन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ उन्हें जरूरी उपचार और स्कैन के बाद छोड़ दिया गया। वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन ने अपने बयान में कहा," रविवार को वेस्टइंडीज और जमैका के तेज़ गेंदबाज ओशेन थॉमस के कार का एक्सीडेंट हो गया और वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन की तरफ से हम उनके ठीक होने की कामना करते हैं।"

यह भी पढ़ें - वनडे और टी20 चैंपियंस कप 2023-2031 के लिए आईसीसी के नए टूर्नामेंट

वेस्टइंडीज के लिए 2018 में भारत के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू करने वाले ओशेन थॉमस ने जनवरी 2020 में आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया था और अगर उन्हें टी20 टीम में भी जगह नहीं मिली तो वह सीधे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे।

ओशेन थॉमस ने वेस्टइंडीज की तरफ से अभी तक 20 वनडे और 10 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं। वनडे में उन्होंने अभी तक 27 विकेट लिए हैं और पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने एक पारी में 5 विकेट लिए थे। टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम फिलहाल 9 विकेट ही हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से वह अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे, ताकि इस साल के अंत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें टीम में शामिल होने का मौका मिले।

वेस्टइंडीज की टीम फ़िलहाल तीन मैचों की वनडे और दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका के दौरे पर है।

Published 18 Feb 2020, 16:29 IST
Advertisement
Fetching more content...