Create
Notifications

वेस्टइंडीज का बांग्लादेश दौरा हो सकता है छोटा

विंडीज टीम
विंडीज टीम
ANALYST
Modified 17 Nov 2020
न्यूज़

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने स्वीकार किया है कि मेहमान टीम के अनुरोध के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला से एक टेस्ट काटा जा सकता है। वेस्टइंडीज को जनवरी में तीन टेस्ट और तीन एकदिवसीय मैचों के साथ दो ट्वेंटी -20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए बांग्लादेश का दौरा करना है। बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष अकरम खान के अनुसार वेस्टइंडीज की टीम जल्दी अपना दौरा खत्म करना चाहती है।

क्रिकबज से बातचीत में अकरम ने कहा कि इस बात की संभावना है कि श्रृंखला को छोटा किया जाए क्योंकि वे श्रृंखला को जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं और उस स्थिति में एक टेस्ट कम हो सकता है। दौरे की पुष्टि हो गई है और उनके 7 जनवरी को आने की उम्मीद है। हम बायो बबल के बारे में बातचीत कर रहे हैं और सब कुछ सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रहा है। हम क्वारंटीन की अवधि के बारे में भी बात कर रहे हैं।

बांग्लादेश बोर्ड कर रहा कोरोना को लेकर प्लान

अपने देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को फिर से शुरू करने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए बीसीबी ने वेस्टइंडीज के सामने कोरोना वायरस को लेकर अपनी योजना रखी है। हालांकि खबरें ऐसी भी आ रही है कि वेस्टइंडीज की टीम जनवरी में तय समय के बाद भी दौरे पर आ सकती है।

विंडीज टीम
विंडीज टीम

बीसीबी अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करना चाहता है, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है। बांग्लादेश को मार्च में पाकिस्तान के अपने दौरे को रद्द करना पड़ा और फिर मई में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण आयरलैंड के खिलाफ सफेद गेंद सीरीज बाधित हो गई। इसके बाद श्रीलंका दौरे को स्थगित कर दिया गया। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ बांग्लादेश की दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी अब स्थगित कर दी गई है।

Published 17 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now