Create
Notifications

BAN vs WI: वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान, रोवमन पॉवेल बने कप्तान 

Enter caption
निशांत द्रविड़

वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है और जेसन होल्डर की अनुपस्थिति में रोवमन पॉवेल को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है। चोटिल होने के कारण जेसन होल्डर फ़िलहाल टीम से बाहर हैं।

टीम में वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट के साथ-साथ डैरेन ब्रावो और रॉस्टन चेस की वापसी हुई है। डैरेन ब्रावो को हाल के बेहतरीन फॉर्म के कारण टीम में जगह मिली है और लगभग दो साल बाद एकदिवसीय टीम में वापसी हुई है। भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर रहने वाले एविन लुईस बांग्लादेश के खिलाफ भी एकदिवसीय सीरीज में नहीं खेलेंगे। ओबेड मैकॉय और एश्ली नर्स को भी टीम में जगह नहीं मिली है।

वेस्टइंडीज के मुख्य चयनकर्ता कर्टनी ब्राउन का मानना है कि जेसन होल्डर की अनुपस्थिति में भी टीम काफी संतुलित है और डैरेन ब्रावो की वापसी से टीम को फायदा मिलेगा। टीम के नए कप्तान रोवमन पॉवेल भी अपनी नई जिम्मेदारी से बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा कि चीज़ें काफी तेज़ी से बदली हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा ही होता है। भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में पॉवेल हालाँकि फॉर्म में नहीं थे, लेकिन यूएई में हुए टी10 लीग में उन्होंने फॉर्म में वापसी कर ली है।

तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 9 दिसंबर, दूसरा मैच 11 दिसंबर और तीसरा मैच 14 दिसंबर को खेला जाएगा। पहले दो मैच मीरपुर और आखिरी मैच सिलहट में खेला जाएगा। एकदिवसीय सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी।

बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम:

रोवमन पॉवेल (कप्तान), मार्लन सैमुएल्स, रॉस्टन चेस, डैरेन ब्रावो, चंद्रपॉल हेमराज, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, कार्लोस ब्रैथवेट, देवेंद्र बिशू, कीमो पॉल, किरन पॉवेल, फैबियन एलन, कीमार रोच, सुनील अम्ब्रिस एवं ओशेन थॉमस।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...