Create
Notifications

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हेडन वॉल्श जूनियर हुए कोरोना संक्रमित

हेडन वॉल्श जूनियर
हेडन वॉल्श जूनियर
ANALYST
Modified 15 Jan 2021
न्यूज़

बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले हुए कोरोना टेस्ट में वेस्टइंडीज (West Indies) के हेडन वॉल्श जूनियर (Hayden Walsh Junior) संक्रमित पाए गए हैं। हेडन वॉल्श जूनियर अब वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वेस्टइंडीज के लिए यह एक बड़ा झटका कहा जा सकता है। हालांकि टीम क्वारंटीन में पूरी सतर्कता बरत रही थी लेकिन इस तरह से उनके खिलाड़ी का कोरोना पॉजिटिव आना कई सवाल भी खड़े करता है।

वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी जब बांग्लादेश में आया था उस समय कोरोना टेस्ट नेगेटिव पाया गया था। बुधवार को राजधानी ढाका में किये गए पीसीआर टेस्ट में जूनियर वॉल्श की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद एक और टेस्ट करते हुए वेरीफाई करने का प्रयास किया गया और इस बार भी उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

वेस्टइंडीज का कोई खिलाड़ी वॉल्श के सम्पर्क में नहीं था

प्राथमिक तौर पर हेडन जूनियर वॉल्श के सम्पर्क में कोई भी खिलाड़ी नहीं था क्योंकि वेस्टइंडीज की टीम ने व्यक्तिगत आइसोलेशन किया हुआ है। बांग्लादेश में आने के बाद से ऐसा किया जा रहा था, इसलिए वॉल्श के अलावा किसी अन्य खिलाड़ी को अलग रखने की जरूरत नहीं होगी। अगले दो पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने तक वेस्टइंडीज की टीम से हेडन वॉल्श जूनियर को अलग ही रहना होगा।

विंडीज टीम के अन्य सदस्यों के दो पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आए हैं, ऐसे में सीरीज तय समय के अनुसार आगे बढ़ेगी। जूनियर वॉल्श सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। विंडीज के लिए यह एक झटका हो सकता है क्योंकि बांग्लादेश की पिचों में स्पिनरों के लिए मदद होती है और वॉल्श एक स्पिन गेंदबाज ही हैं।

हेडन वॉल्श जूनियर
हेडन वॉल्श जूनियर

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 20 जनवरी को खेला जाएगा। कोरोना काल में बांग्लादेश की टीम का यह पहला मैच होगा। लम्बे समय से बांग्लादेश की टीम ने कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है। वेस्टइंडीज के कई सीनियर खिलाड़ी नहीं आए हैं।

Published 15 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now