Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन मोहम्मद ने बल्लेबाजी में सुधार का आग्रह किया

जेसन मोहम्मद
जेसन मोहम्मद
ANALYST
Modified 21 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

वेस्टइंडीज (West Indies) के कप्तान जेसन मोहम्मद (Jason Mohammed) ने बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में बने रहने के लिए अपने बल्लेबाजों से बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करने का आग्रह किया है। बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज की पारी बेहद मामूली स्कोर पर सिमट गई थी और मेजबान टीम ने मुकाबले में जीत हासिल की थी। हालांकि वेस्टइंडीज की टीम में एक साथ कई खिलाड़ियों ने डेब्यू किया।

मेजबानों ने 10 महीने के अंतराल के बाद एक अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला और पहले एकदिवसीय मैच में मेहमानों को हराकर एक आदर्श नोट पर शुरुआत की। वेस्टइंडीज को सिर्फ 122 रनों पर आउट करने के बाद उन्हें छह विकेट से जीत और तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल करने में मदद मिली।

विंडीज के नए कप्तान ने कहा कि हमें खुद को थोड़ा और समय देना होगा। स्पिनरों के साथ बीच के ओवरों में स्कोर करना मुश्किल होता है इसलिए पारी का हिस्सा हमारे लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है और जाहिर है हमें गेंदबाजी की उस अवधि को थोड़ा बेहतर ढंग से खेलना होगा।

वेस्टइंडीज को शाकिब अल हसन ने किया आउट

बैन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते हुए शाकिब अल हसन ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए महज 8 रन देकर 4 विकेट लेते हुए वेस्टइंडीज को मामूली स्कोर पर आउट करने में अपना अह योगदान दिया। वेस्टइंडीज की टीम शाकिब की गेंदबाजी के कारण 122 रनों पर आउट हो गई।

अकील होसैन
अकील होसैन

जेसन मोहम्मद का कहना है कि मुझे लगता है कि हमें निश्चित रूप से बड़े स्कोर की जरूरत है। हमने अच्छी गेंदबाजी की, इसलिए गेंदबाजों को काम करने के लिए कुछ देना है। उम्मीद है कि अगले मैच में ऐसा हो। मैं अपने प्रदर्शन से खुश था, लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं ले जा सका, यह मेरे दिमाग में रहेगा। विंडीज कप्तान ने बल्लेबाजी में सुधार की उम्मीद जताई।

Published 21 Jan 2021, 20:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now