Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी की वापसी

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले के लिए वेस्टइंडीज टीम (West Indies Cricket Team) का ऐलान हो गया है। 13 सदस्यीय टीम में दिग्गज ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) और डैरेन ब्रावो की वापसी ह है। क्रेग ब्रैथवेट टीम की कप्तानी करेंगे जिसका ऐलान क्रिकेट वेस्टइंडीज ने पहले ही कर दिया है। वहीं जर्मेन ब्लैकवुड टीम के उप कप्तान होंगे।

जेसन होल्डर और डैरेन ब्रावो भी उन 10 खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्होंने कोविड-19 की वजह से बांग्लादेश दौरे पर जाने से इंकार कर दिया। उनमें से केवल इन्हीं दो प्लेयरों को टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। शामराह ब्रूक्स और रोस्टन चेज की टीम में वापसी नहीं हुई है। शेन डाउरिच अभी भी उपलब्ध नहीं हैं। वेस्टइंडीज टीम के चयनकर्ता रोजर हार्पर ने टीम चयन को लेकर कहा,

कई सारे प्लेयर्स ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इसी वजह से एक बेहतरीन टीम का ऐलान हुआ है। बांग्लादेश सीरीज में टीम ने जिस तरह का परफॉर्मेंस दिया था उसे देखते हुए ये एक बेहतरीन मौका है।

ये भी पढ़ें: दो बड़े बदलाव जो दूसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मुकाबला सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में 21-25 मार्च तक खेला जाएगा। कैरेबियाई टीम में रहकीम कार्नवाल, शैनन गैब्रियल और अल्जारी जोसेफ जैसे बेहतरीन खिलाड़ी भी हैं। पहले मुकाबले के लिए मेजबान टीम इस प्रकार है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज की पूरी टीम

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप कप्तान), क्रुमाह बोनर, डैरेन ब्रावो, जॉन कैम्पबेल, रहकीम कार्नवाल, जोशुआ डी सिल्वा, शैनन गैब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, काइले मेयर्स, केमार रोच और जोमेल वारिकन।

ये भी पढ़ें: एविन ल्युईस और शाई होप की जबरदस्त पारियों की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार दूसरे वनडे में हासिल की जीत


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...