Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs WI: भारत के खिलाफ टी20 और वन-डे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Nov 29, 2019
Nov 29, 2019 IST

 वेस्टइंडीज टीम
वेस्टइंडीज टीम

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वन-डे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान कर दिया गया। शाई होप और तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को टी20 टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। ये दोनों अफगानिस्तान के खिलाफ वेस्टइंडीज की हालिया सीरीज के दौरान टीम में शामिल थे मगर भारत के खिलाफ इन्हें जगह नहीं मिली।

हालांकि शाई होप को तीन मैचों की वन-डे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बनाया गया है। वे टीम के उप-कप्तान हैं। बॉल टैम्परिंग की वजह से अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर रहने वाले निकोलस पूरन को भी टी20 टीम में जगह मिली है। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टीम की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: जोफ्रा आर्चर ने नस्लभेदी टिप्पणी वाले मामले पर कही बड़ी बात

घुटने में चोट के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर रहने वाले फेबियन एलेन को भी टीम का हिस्सा बनाया गया है। हेमस्ट्रिंग में समस्या के बाद दिनेश रामदीन भी फिट हो गए हैं और टीम में शामिल किये गए हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 6 दिसम्बर को खेला जाएगा। वन-डे सीरीज का पहला मैच 15 दिसम्बर को खेला जाएगा।

टी20 टीम

किरोन पोलार्ड (कप्तान), फेबियन एलेन, शेल्डन कोट्रेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, ब्रेंडन किंग, एविन लुईस, खारे पिएरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन, शेरफेन रदरफोर्ड, लेंडल सिमंस, केसरिक विलियम्स, हेडन वॉल्स जूनियर।

वन-डे टीम

किरोन पोलार्ड (कप्तान), सुनील अम्ब्रिस, रोस्टन चेस, शेल्डन कोट्रेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, एविन लुईस, कीमो पॉल, खारे पिएरे, निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड, हेडन वॉल्स जूनियर।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...