Create

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच सीरीज पर मंडराया बड़ा खतरा, चौंकाने वाली वजह आई सामने

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज सीरीज पर मंडराया खतरा
पाकिस्तान और वेस्टइंडीज सीरीज पर मंडराया खतरा
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज (PAK vs WI) के बीच सीरीज पर बड़ा खतरा मंडराने लगा है और ये दौरा बीच में ही रद्द किया जा सकता है। पाकिस्तान दौरे पर गई वेस्टइंडीज टीम के पांच और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी वजह से लिमिटेड ओवर्स की सीरीज खटाई में पड़ सकती है। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच अभी भी एक टी20 और तीन वनडे मुकाबला खेला जाना बाकी है।

जो पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें दो सपोर्ट स्टाफ और तीन खिलाड़ी हैं। टीम फिजिशियन डॉक्टर अक्शाई मानसिंह, असिस्टेंट कोच रॉडी एस्टविक, शाई होप, अकील हुसैन और जस्टिन ग्रीव्स हैं। इन पांच लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब वेस्टइंडीज कैंप में पॉजिटिव लोगों की संख्या कुल 9 हो गई है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। रिलीज में कहा गया,

सभी तीन खिलाड़ी आने वाले मैचों में नहीं खेल पाएंगे और सभी पांचों सदस्यों को वेस्टइंडीज टीम से अलग कर दिया जाएगा। ये सभी इस वक्त मेडिकल अधिकारियों की निगरानी में हैं। ये सभी 10 दिन या फिर जब तक इनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है तब तक आइसोलेशन में रहेंगे।

वेस्टइंडीज के कुल छह खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं

वेस्टइंडीज टीम में कोरोना पॉजिटिव खिलाड़ियों की अगर बात करें तो अभी तक कुल मिलाकर छह प्लेयर इस वायरस का शिकार हो चुके हैं और सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा डेवोन थॉमस भी इंजरी की वजह से बाहर हो गए हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज की तरफ से ये भी कहा गया कि सभी सदस्यों का टेस्ट होने के बाद ही ये फैसला होगा कि दौरा बीच में रद्द किया जाता है या नहीं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी बुधवार सुबह मीटिंग करेंगे। एक बार फिर वेस्टइंडीज टीम के सभी सदस्यों का टेस्ट होगा और उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा कि क्या टूर कैंसिल रहेगा या जारी रहेगा।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...